पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

आगरा...ट्रक की चपेट में आने से दो भाइयों की मौत:बाइक से बस स्टैंड जा रहे थे, ट्रक ने टक्कर मार दी

आगरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा में न्यू दक्षिणी बाईपास पर दीपावली के दिन सड़क हादसे में एक ही परिवार के दो चिराग बुझ गए। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दोनों भाइयों को रौंद दिया। - Money Bhaskar
आगरा में न्यू दक्षिणी बाईपास पर दीपावली के दिन सड़क हादसे में एक ही परिवार के दो चिराग बुझ गए। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दोनों भाइयों को रौंद दिया।

आगरा में न्यू दक्षिणी बाईपास पर दीपावली के दिन सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दोनों भाइयों को रौंद दिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मरने वालों में एक युवक बागपत में तैनात था। छुट्‌टी खत्म होने पर वह वापस जा रहा था।

हादसे के बाद पलटा ट्रक, ट्रक चालक भी गंभीर रूप से घायल है।
हादसे के बाद पलटा ट्रक, ट्रक चालक भी गंभीर रूप से घायल है।

भाई को बस स्टैंड पर छोड़ने जा रहा था
आगरा के मलपुरा थाना क्षेत अंतर्गत गुरुवार सुबह दक्षिणी बाईपास पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो भाइयों को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ट्रक भी अनियंत्रित होकर पलट गया। सूचना पर ककुआ चौकी इंचार्ज और सीओ अछनेरा महेश कुमार मौके पर पहुंच गए। सीओ अछनेरा महेश कुमार ने बताया कि ग्राम पंचायत चिरमौली के गांव गय्यरा निवासी ब्रजमोहन के दोनों बेटे दीपक और राहुल की हादसे में मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार दीपक पुलिस में कांस्टेबल थे। बागपत में उनकी पोस्टिंग थी। दीपावली पर वो घर आए थे। गुरुवार को दीपक की छुट्‌टी खत्म हो गई थी। उन्हें वापस ड्यूटी ज्वाइन करनी थी। इसके लिए छोटा भाई राहुल बाइक से बस स्टैंड छोड़ने जा रहा था। न्यू दक्षिणी बाईपास पर सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक सवारों में टक्कर मार दी।

दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक भी सड़क किनारे खाई में जा गिरा। हादसे में दोनों भाईयों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, ट्रक चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हादसे की सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।
हादसे की सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।

बुझ गए घर के चिराग, गांव में मातम

ग्रामीणों ने बताया कि ब्रजराज सिंह के दो बेटे थे। दीपक पुलिस में था। राहुल अभी पढ़ाई कर रहा था। एक साथ दोनों भाइयों की मौत के बाद माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है। त्योहार के दिन सगे भाइयों की मौत के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है।

खबरें और भी हैं...