पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

आगरा.….चुनावी सरगर्मियां हुईं तेज:कांग्रेस नदी प्रतिज्ञा यात्रा के बहाने निषाद समाज को साधा, बसपा ने घोषित किया प्रत्याशी

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में फतेहपुरसीकरी से डॉ मुकेश राजपूत को प्रत्याशी घोषित किया - Money Bhaskar
बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में फतेहपुरसीकरी से डॉ मुकेश राजपूत को प्रत्याशी घोषित किया

ताजनगरी आगरा में आज बसपा, कांग्रेस और लोकतांत्रिक युवा शक्ति पार्टी द्वारा राजनैतिक रैली और सम्मेलन आयोजित किये गए। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने नदी अधिकार प्रतिज्ञा रैली के माध्यम से निषाद कश्यप समाज के लोगों को साधने का प्रयास किया। बसपा ने कार्यकर्ता सम्मेलन में फतेहपुरसीकरी से डॉ मुकेश राजपूत को प्रत्याशी घोषित किया। लोकतांत्रिक युवा शक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष तेज प्रताप सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति तैयार की।

आज आगरा के फतेहाबाद कस्बे में उत्तरप्रदेश फिशरमैन कांग्रेस के द्वारा नदी अधिकार प्रतिज्ञा रैली आयोजित की गई। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वर्तमान सरकार में माफिया और कंपनियां खनन कर रही हैं। नदी और घाटों पर निषाद और कश्यप समाज के लोगों का अधिकार होना चाहिए। हमारी सरकार आ रही है और हमारी सरकार में खनन और मछली पालन व नौकायन का अधिकार निषाद और कश्यप समाज के लोगों को दिया जाएगा।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने ोलोगों को किया सम्बोधित
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने ोलोगों को किया सम्बोधित

बसपा ने फतेहपुरसीकरी में घोषित किया प्रत्याशी

फतेहपुरसीकरी के चार हिस्सा में बसपा का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया। सम्मरलन में किसी कारणवश मुख्यातिथि बाबू मुनकाद अली नहीं पहुंच पाए, उनकी जगह एससीएसटी आयोग के पूर्व चेयरमैन गोरेलाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और फतेहपुरसीकरी विधानसभा से डॉ मुकेश राजपूत को विधानसभा प्रभारी व प्रत्याशी घोषित किया।

लोकतांतिक युवा शक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत हुआ
लोकतांतिक युवा शक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत हुआ

लोकतांत्रिक युवा शक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत

लोकतांत्रिक युवा शक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ठा. तेज प्रताप सिंह जादौन का रमाडा तिराहे पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुष्पवर्षाकर जोरदार स्वागत किया। प्रदेश अध्यक्ष ठा. तेज प्रताप सिंह जादौन ने कहा कि जातिगत आरक्षण की जगह आर्थिक स्तर पर आरक्षण होना चाहिए। आगामी विधानसभा चुनावो में पार्टी पचास प्रतिशत महिलाओ को चुनाव में टिकट देगी। यूपी के किसानो के नलकूपों के बिजली के बिल माफ़ करेगी। उन्होंने आगे कहा कि गौवंश कि दुर्दशा को सुधारने के लिए गौवंश के पालक को प्रति गौवंश दो हज़ार रुपए प्रतिमाह गौवंश श्रम के रूप में दिया जायेगा। निर्धन गरीब कन्याओ का विवाह कराया जायेगा।

खबरें और भी हैं...