पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस ने राजस्थान बार्डर पर की कार्रवाई:​​​​​​​ गड्ढों में छिपा लहन कराया नष्ट, चुनाव में वोटरों को बांटने के लिए बननी थी कच्ची शराब

आगरा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना इरादतनगर क्षेत्र में राजस्थान बार्डर पर गड्ढों में दबा लहन नष्ट किया गया - Money Bhaskar
थाना इरादतनगर क्षेत्र में राजस्थान बार्डर पर गड्ढों में दबा लहन नष्ट किया गया

यूपी चुनाव में वोटरों को लुभाने के लिए भारी मात्रा में तैयार की जा रही कच्ची शराब के लहन को पुलिस ने ढूंढ कर नष्ट कर दिया है। शराब माफिया राजस्थान बार्डर पर गड्ढों में कच्ची शराब तैयार करने का लहन भरकर रखे हुए थे। इरादत नगर पुलिस ने राजस्थान बॉर्डर पर गड्ढों में दवे 5 ड्रम से 770 लीटर कच्ची शराब के लहन को नष्ट किया है।

जानकारी के अनुसार इरादत नगर पुलिस खेड़िया केनरा बैंक पर चुनाव के चलते गाड़ियों की सघन चेकिंग कर रही थी,तभी मुखीबर खास की सूचना मिली की पार्वती नदी राजस्थान बॉर्डर पर एक जगह कुछ ड्रम जमीन पर दवे दिखाई दे रहे हैं और उनमें कुछ भरा पड़ा है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास की जगह को तलाशा और खुदाई करवाकर 5 ड्रम को बाहर निकलवाया। ड्रमों में लगभग 770 लीटर कच्ची शराब का लहन बरामद हुआ है। बरामद लहंन को पुलिस के द्वारा मौके पर ही नष्ट करवा दिया गया है।

एक माह पूर्व दबाया गया था लहन

थाना प्रभारी अवधेश कुमार गौतम के अनुसार बरामद लहन लगभग 1 महीने पुराना बताया जा रहा है और अंदाजा लगाया जा रहा है कि चुनाव के दौरान इससे शराब बनाकर खपाने की तैयारी को लेकर यहां छुपाया गया है। फिलहाल मौके से किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। लहन दबाने और छुपाने वाले गिरोह की तलाश की जा रही है जल्द पुलिस मामले का खुलासा कर देगी।