पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

'अंतर यात्री महापुरुष' का प्रीमियर शो:श्री टॉकीज में फिल्म देखने को उमड़ा जैन समाज, बैंडबाजों के साथ दर्शकों को कराया प्रवेश

आगरा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा में फिल्म 'अंतर यात्री महापुरुष' के प्रीमियर शो के दौरान अभिनेता गजेंद्र चौहान, मेयर नवीन जैन आदि मौजूद रहे। - Money Bhaskar
आगरा में फिल्म 'अंतर यात्री महापुरुष' के प्रीमियर शो के दौरान अभिनेता गजेंद्र चौहान, मेयर नवीन जैन आदि मौजूद रहे।

फिल्म 'अंतर यात्री महापुरुष' का प्रीमियर शो सोमवार को आगरा में श्री टॉकीज में दिखाया गया। दिगम्बर जैन संत आचार्य विद्या सागर महाराज के जीवन पर आधारित इस फिल्म प्रीमियर शो देखने के लिए लोगों में खासी उत्सुकता दिखी। अंतर यात्री महापुरुष फिल्म में आचार्य श्री विद्या सागार महाराज की जीवन यात्रा को दर्शाया गया है। प्रीमियर शो आगरा दिगम्बर जैन परिषद के तत्वावधान में पीएनसी ग्रुप के सौजन्य से किया गया। शो का शुभारंभ आचार्य विद्या सागर महाराज के गृहस्थ जीवन के बड़े भाई महावीर जैन द्वारा किया गया।

दर्शकों का बैंडबाजों के साथ फिल्म देखने के लिए प्रवेश कराया गया। इस मौके पर महापौर नवीन जैन के अलावा पूर्व राज्यमंत्री डा. जीएस धर्मेश, प्रदीप जैन, जितेंद्र जैन, आशीष जैन भी मौजूद रहे।

गीतों को मशहूर गायकों ने दी अपनी आवाज
प्रसिद्ध धारावाहिक महाभारत में युधिष्ठर की भूमिका में रहे अभिनेता गजेंद्र चौहान ने फिल्म के बारे में जानकारी दी। वे स्वयं इस फिल्म में पात्र की भूमिका में हैं। उनसे लोगों ने महाभारत धारावाहिक से जुड़े प्रश्न भी पूछे।

इस फिल्म का निर्माण शिरोमणि क्रिएशन के बैनर तले किया गया है। अनूप जलोटा, अमित कुमार, साधना सरगम आदि गीत गाए हैं। फिल्म की शूटिंग आचार्य विद्या सागर के जन्म स्थान के अलावा कोल्हापुर, अजमेर, किशनगढ़, जयपुर, कोटा, मुम्बई आदि स्थानों पर हुई है।