पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57200.23-0.13 %
  • NIFTY17101.95-0.05 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47875-1.15 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61247-2.76 %

आगरा...पुलिस ने वाहन चोरों का गैंग पकड़ा:दिल्ली, अलीगढ़ समेत कई जिलों से अब तक 100 से ज्यादा कार कर चुके चोरी, बेचते थे वाहनों के पुर्जे

आगरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा पुलिस लाइन में शातिर वाहन चोरों के बारे में जानकारी देते पुलिस अधिकारी - Money Bhaskar
आगरा पुलिस लाइन में शातिर वाहन चोरों के बारे में जानकारी देते पुलिस अधिकारी

आगरा में पुलिस और क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को 7 चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके पास से कार, मास्टर की, मोबाइल और 15 गाड़ियों के पार्ट्स मिले हैं। बताया जा रहा है कि इन लोगों ने दिल्ली, अलीगढ़, हाथरस और मैनपुरी समेत कई जिलों से 100 से ज्यादा कार चोरी की है।

चेकिंग के समय पुलिस को देखकर भागे
SSP मुनिराज ने प्रेसवार्ता कर बताया कि पुलिस को ओमेक्स मॉल कट के पास एक तेज रफ्तार अर्टिगा कार आते दिखाई दी। कार चालक पुलिस को देखकर कार वापस मोड़ने लगा। इस पर पुलिस ने कार को घेर लिया और तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से कोई भी कार का लॉक खोलने वाली मास्टर की और अन्य सामान मिले। इनकी निशानदेही पर ट्रांसपोर्टनगर से चार साथियों को भी पकड़ लिया गया। उनके पास से भारी मात्रा में वाहनों के पुर्जे मिले हैं।

वाहन चोरों के पास बरामद कारें
वाहन चोरों के पास बरामद कारें

ये था वारदात का तरीका
आरोपियों ने पूछताछ में बताया है की उनके नाम शोएब, आदिल, समीर, आसिफ, गुलफाम, इरफान और आफाक सभी निवासी फिरोजाबाद हैं। चोरी की गाड़ी की नंबर प्लेट बदलकर आगरा में घूमते थे। यहां घरों के बाहर खड़ी महंगी गाड़ियां मास्टर की से खोलकर चोरी कर लेते हैं। गाड़ियों को कई कबाड़ी वालों को 40 हजार तक में बेच देते थे। फिर वो लोग गाड़ी का एक एक पुर्जा अलग कर बाजार में बेच देते। पुलिस ने कबाड़ का काम करने वाले इनके साथी फैजल, भोला, वसीम, शारिक और रिंकू को भी नामजद किया है। उनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

खबरें और भी हैं...