पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा के शास्त्रीपुरम में तीन मंजिला मकान में लगी आग:बंद मकान से एक घंटे तक उठती रहीं आग की लपटें, दहशत में रहे आसपास के लोग

आगरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शास्त्रीपुरम में तीन मंजिला मकान में आग लगने से आसपास के लोग दहशत में आ गए।

आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत शास्त्रीपुरम इलाके में तीन मंजिला बंद मकान में भीषण आग लग गई । करीब एक घंटे तक आग की लपटें उठती रहीं। फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

बंद घर से उठती देखीं आग की लपटें

शास्त्रीपुरम में132 केवीए बिजलीघर के पास ए ब्लॉक में मकान नंबर ए-71 में कृष्ण कुमार यादव का तीन मंजिला मकान है। पहली मंजिल पर देव कुमार किराए पर रहता है। देव अपने गांव गया था। मकान बंद था। मंगलवार रात करीब पौने नौ बजे एक मकान में आग लग गई । आग की लपटें उठती देखने पर आसपास के लोगों को आग लगने की जानकारी हुई। लोगों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को जानकारी दी है।

सूचना के 20 मिनट बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। आग की लपटों को देखकर आसपास रहने वाले लोग अपने घरों से बाहर निकल आए हैं। सड़क पर भी लोगों की भीड़ लग गई है। मकान में गैस सिलेंडर रखे होने के चलते लोगों को सिलेंडर फटने की आशंका है। मकान के शीशे टूटकर दूर गिर रहे हैं। पुलिस ने लोगों को वहां से हटा दिया है।

फायर ब्रिगेड ने एक घंटे में आग पर काबू पाया।
फायर ब्रिगेड ने एक घंटे में आग पर काबू पाया।

एक घंटे में बुझी आग

फायर ब्रिगेड ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मुख्य अग्निशमन अधिकारी अक्षय रंजन शर्मा ने बताया कि आग लगने का कारण शार्ट सर्किट हो सकता है। आग में घर का पूरा सामान जल गया।

खबरें और भी हैं...