पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

आगरा...मोहब्बत में चलती ट्रेन से कूदे प्रेमी युगल:दुपट्टे से बांधी एक दूसरे की कमर, कूदने से पहले खाया जहर

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा के सैयां क्षेत्र में प्रेमी युगल ने चलती ट्रेन से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। - Money Bhaskar
आगरा के सैयां क्षेत्र में प्रेमी युगल ने चलती ट्रेन से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया।

आगरा में एक प्रेमी जोड़े ने जहर खाने के बाद चलती ट्रेन से कूदकर खुदकुशी का प्रयास किया। थाना सैयां क्षेत्र में दोनों के रेल की पटरियों पर पड़े होने की सूचना पर आसपास के लोग पहुंच गए। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। मौके पर आई पुलिस ने गंभीर हालात में दोनों को सीएचसी पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर उन्हें आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी की जाजऊ रेलवे स्टेशन के आउटर पर एक लड़का-लड़की गिरे पड़े हैं। तत्काल मौके पर पीआरवी पहुंची और दोनों को सैयां सीएचसी भिजवाया। जहां से उन्हें आगरा एसएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। उनके पास मिले कागजातों से युवक की पहचान आगरा के कस्बा कागारौल निवासी हरिओम मंगल पुत्र लक्ष्मी चंद के रूप में हुई है। लड़की धौलपुर, राजस्थान के बसई नवाब क्षेत्र की बताई जा रही है। दोनों के परिजनों को उनके स्थानीय थाने की पुलिस ने सूचना दी है। पीआरवी ने आरपीएफ और जीआरपी को आगे की कार्रवाई के लिए सूचना दे दी है।

जहर खा कर एक साथ लगाई छलांग

पुलिस के अनुसार दोनों के मुंह से झाग निकल रहा था। उन्होंने जहर खाने की बात बताई है। दोनों ने एक-दूसरे को कमर पर दुपट्टे से बांधा हुआ था। गिरने के बाद भी दोनों एक-दूसरे से बंधे हुए थे। दोनों लगातार एक-दूसरे का नाम ले रहे थे।

खबरें और भी हैं...