पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

चाहर की बहन उनकी लव स्टोरी की स्क्रिप्ट राइटर:बहन मालती ने कराई थी दीपक की जया से मुलाकात, बोलीं- लो मिल गई भाभी, लड़की विदेशी नहीं दिल्ली की है

आगरा3 महीने पहलेलेखक: गौरव भारद्वाज
  • कॉपी लिंक

चेन्नई सुपरकिंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने मैच के बाद दुबई के स्टेडियम में गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज किया। रिंग पहनाकर अपनी इंगेजमेंट का ऐलान कर दिया। इसके बाद दीपक की बहन मालती ने सोशल मीडिया पर लिखा- लो मिल गई भाभी। और लड़की विदेशी नहीं, दिल्ली की है।

दैनिक भास्कर आपको बता रहा है कि दीपक की 5 महीने पुरानी इस लव स्टोरी की स्क्रिप्ट राइटर उनकी बहन मालती ही हैं। मालती ने ही पहली बार जया को दीपक से मिलवाया था। यहीं से बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। इसके बाद दीपक ने जया को अपने परिवार से मिलाया और बात फाइनल की।

जया भारद्वाज दिल्ली के बाराखंबा की रहने वाली हैं। उनके परिवार में मां और भाई सिद्धार्थ हैं।
जया भारद्वाज दिल्ली के बाराखंबा की रहने वाली हैं। उनके परिवार में मां और भाई सिद्धार्थ हैं।

बचपन में नहीं रहे थे पिता
दीपक के एक फैमिली फ्रेंड ने बताया कि जया दिल्ली के बाराखंबा की रहने वाली हैं। उनके परिवार में मां और भाई सिद्धार्थ हैं। जया छोटी थीं तभी उनके पिता का निधन हो गया था। जया की मां ने ही होर्डिंग डिजाइन का बिजनेस संभाला और दोनों बच्चों की परवरिश की।

जया के भाई सिद्धार्थ बिग बॉस-5 में आ चुके हैं। इसके अलावा एमटीवी के फेमस शो स्प्लिट्स विला में भी दिख चुके हैं। जया 12वीं में अपने स्कूल की टॉपर रही हैं। इसके बाद उन्होंने एमबीए किया। अभी वे एक टेलीकॉम कंपनी में दिल्ली में डिजिटल प्लेटफार्म हेड हैं।

पहली बार मालती ने ही जया की मुलाकात अपने भाई दीपक से कराई थी।
पहली बार मालती ने ही जया की मुलाकात अपने भाई दीपक से कराई थी।

जया मालती की सहेली की फ्रेंड
दीपक और जया की मुलाकात कराने में मालती की अहम भूमिका है। दीपक के फैमिली फ्रेंड ने बताया कि पहली बार मालती ने ही जया की मुलाकात दीपक से कराई थी। जया मालती की सहेली की फ्रेंड थीं। इसके बाद दीपक और जया के बीच बातचीत शुरू हुई। इनकी रिलेशनशिप करीब 5 महीने पुरानी है।

7 अगस्त को दीपक ने आगरा के जिला अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। उस दिन जया भी दीपक के साथ थीं।
7 अगस्त को दीपक ने आगरा के जिला अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। उस दिन जया भी दीपक के साथ थीं।

अगस्त में दीपक ने जया को परिवार से मिलाया
धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। दोनों ने शादी करने का इरादा किया। इसके बाद दीपक ने जया को अपने परिवार से मिलवाया। 7 अगस्त को जया आगरा गई थीं। उसी दिन दीपक ने आगरा के जिला अस्पताल में वैक्सीन लगवाई थी।

उस दिन जया दीपक के साथ ही जिला अस्पताल गई थीं। दीपक ने जया को जीडी गोयनका चाहर क्रिकेट एकेडमी भी दिखाई थी। इसके बाद वो जीडी गोयनका स्कूल भी गई थीं, जहां स्कूल के प्रिंसिपल पुनीत वशिष्ठ से दीपक ने जया की मुलाकात कराई थी। इसके बाद दोनों ने ताजमहल और दूसरे स्मारक भी देखे थे।

परिवार को पसंद आई सादगी
दीपक ने जब जया को अपने परिवार से मिलाया तो परिवार के लोगों को उनकी सादगी पसंद आई। दीपक के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर ने बताया कि वे चाहते थे कि जो भी लड़की हो वह अच्छी पढ़ी-लिखी हो। उसकी हाइट अच्छी हो और सेल्फ डिपेंडेंट हो। यह सारी खूबियां जया में हैं। उनका कहना है कि दोनों की अंडरस्टैंडिंग अच्छी होनी चाहिए।

खबरें और भी हैं...