पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

आगरा....जमीन कब्जे की शिकायत प्रधानाध्यापक को पड़ी भारी:पुलिस और राजस्व टीम के सामने दबंगों ने पीटा, वीडियो वायरल होने पर जगी पुलिस

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा के थाना अछनेरा के साधन खेड़ा गांव में दबंगों ने पुलिस के सामने प्रधानाध्यापक को पीटा - Money Bhaskar
आगरा के थाना अछनेरा के साधन खेड़ा गांव में दबंगों ने पुलिस के सामने प्रधानाध्यापक को पीटा

आगरा के ब्लॉक अछनेरा में प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक को स्कूल की जमीन पर अवैध कब्जे की शिकायत करना भारी पड़ गया। दबंगों ने पुलिस और राजस्व टीम के सामने ही प्रधानाध्यापक की पिटाई कर डाली और लगातार गालियां देते रहे। मौके पर मौजूद पुलिस हाथ पर हाथ धरे देखती रही। पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है।

पुलिस के सामने पिटाई
पुलिस के सामने पिटाई

जानकारी के अनुसार अछनेरा थाना क्षेत्र के खेड़ा साधन गांव में प्राथमिक विद्यालय की जमीन पर दबंगों ने कब्जा कर अतिक्रमण कर रखा था। प्रधानाध्यापक धर्मवीर सिंह के द्वारा मना करने पर भी जब दांगों ने अतिक्रमण नहीं हटाया तो परेशान होकर शनिवार को तहसील दिवस पर स्कूल के प्रधानाध्यापक धर्मवीर सिंह ने इसकी शिकायत की थी। आला अधिकारियों के आदेश पर राजस्व विभाग की टीम और थाना पुलिस मौके पर पैमाइश के लिए गयी थी।

पैमाइश के विरोध में प्रधानाध्यापक की पिटाई

प्रधानाध्यापक धर्मवीर सिंह का आरोप है कि जब टीम के साथ प्राथमिक विद्यालय में जमीन की पैमाइश के लिए गए तो अमरचंद्र व अजयपाल पुत्र भीमसेन, ओमप्रकाश, नीरज, नेत्रपाल, कलुआ और सचदेव ने कोई कब्जा न होने की बात कह कर पैमाइश का विरोध किया और पुलिस और राजस्व टीम के सामने उनपर जानलेवा हमला किया और धमकी दी। इसके बाद प्रधानाध्यापक को लगातार धमकियां मिल रही हैं।

प्रधानाध्यापक ने दी थाने में तहरीर

पीड़ित प्रधानाध्यापक ने मामले की शिकायत थाना अछनेरा में की थी पर दबंगों के आगे बेबस पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, खुलेआम मारपीट और गोली मारने की धमकी देने के पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद सीओ अछनेरा महेश कुमार ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है। वायरल विडीओ देखकर आरोपियों की पहचान कराई जा रही है।

खबरें और भी हैं...