पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा में गैंगरेप का मुकदमा दर्ज:डूडा के दलाल बनकर महिला को  मकान के नाम पर फंसाया, तीन लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल

आगरा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना जगदीशपुरा क्षेत्र में महिला के साथ गैंगरेप के मामले में तीन पर मुकदमा दर्ज हुआ - Money Bhaskar
थाना जगदीशपुरा क्षेत्र में महिला के साथ गैंगरेप के मामले में तीन पर मुकदमा दर्ज हुआ

आगरा के थाना जगदीशपुरा में एक कथित पत्रकार, एक पूर्व पालिका चेयरमैन के भाई समेत तीन लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि डूडा के दलाल बनकर मिले युवकों ने उसे बेहोश कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इसके बाद लोग उसे परेशान और ब्लैकमेल कर रहे हैं। पुलिस आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है।

बता दें कि थाना जगदीशपुरा के अंतर्गत रहने वाली महिला का आरोप है की वो नगर निगम में डूडा के आवास के लिए पंजीकरण कराने गयी थी और वहां उसकी मुलाकात राकेश और गोपाल नामक युवक से हुई थी। उन्होंने खुद को डूडा का काम करवाने वाला बताया था और उसका मकान आवंटन करवा देने की बात कही थी।

नशीला पदार्थ पिला कर सामूहिक दुष्कर्म

पीड़िता के अनुसार 2 सितंबर को उसके पास गोपाल गर्ग का फोन आया था और उन्होंने जगदीशपुरा के बोदला पर मकान आवंटन के काम से बुलाया। यहां से उन्होंने उसे कोल्डड्रिंक पिलाई और उसे पीते ही वो बेषुद्ध हो गयी। आरोपी उसे वहां से उसे एक होटल ले जाया गया। यहां पहले से ही राकेश बिस्तर में लेटा हुआ था।

मकान के पैसे न लगने का किया वायदा

पीड़िता ने बताया कि उसे होटल छोड़ गोपाल चला गया। राकेश ने उससे मकान आवंटन में कोई खर्च न लेने और जल्द काम कराने की बात करते हुए उसका टॉप उत्तर दिया और फिर गोपाल भी आ गया। दोनों ने बारी बारी उसके साथ दुष्कर्म किया।

होटल की व्यवस्था कर पत्रकार ने भी किया बलात्कार

पीड़िता के अनुसार बलात्कार के बाद गोपाल ने एक फोन किया और दूसरी तरफ से कमरे का बंदोबस्त करने की बात हुई। दोनों उसे लेकर एक अन्य होटल गेये और वहां राकेश , गोपाल और खुद को पत्रकार बताने वाले राज परमार ने उसके साथ बारी बारी बलात्कार किया।

वीडियो किया वायरल

पीड़िता के अनुसार बेसुध हालात में गोपाल ने उसका वीडियो बना लिया और दोस्तों में वायरल कर दिया। उसे मकान तो मिला नहीं , उल्टा एक युवक का फोन आया और उसने अश्लील वीडियो वायरल होने की बात बताते हुए उससे अभद्र बातें की। इसके बाद परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस को शिकायत की।

रसूखदार हैं आरोपी

बता दें कि आरोपी राज परमार आगरा के एक मिड डे अखबार के लिए क्षेत्रीय संवाददाता और विज्ञापन प्रतिनिधि है और गोपाल खेरागढ़ के पूर्व चेयरमैन का भाई है। राकेश भी क्षेत्र में अच्छा रसूख रखता है।

थाना प्रभारी का यह है कहना

थाना प्रभारी जगदीशपुरा राजेश पांडे के अनुसार पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने जांच की थी और प्रथम दृष्टया तीनों के द्वारा घटना कारित करने के प्रमाण मिले हैं। पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है।

खबरें और भी हैं...