पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरों ने पुलिस वालों के घर से उड़ाए लाखों:पुलिस लाइन में पांच पुलिस कर्मियों के घरों के तोड़े ताले; जांच में एसएसपी ने तीन घरों में चोरी बताई

आगराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस लाइन में सिपाहियों के आवास में चोरी की जानकारी पर मौके पर पहुंच कर एसएसपी सुधीर कुमार ने जानकारी की

आगरा में रोजाना अपराधी पुलिस को चुनौतियां दे रहे हैं। बीते एक सप्ताह से लूट, चोरी की वारदातों से शहरवासी परेशान हैं। बीती रात को आगरा पुलिस लाइन स्थित आवासों में चोरों ने दस्तक दे दी। चोरों द्वारा पांच पुलिसकर्मियों के आवासों के ताले तोड़कर चोरी कर ली गई है। पुलिस की बस्ती में चोरी की घटना के बाद खुद एसएसपी सुधीर कुमार मौके पर पहुंच कर तफ्तीश कर रहे हैं। एसएसपी सुधीर कुमार के अनुसार तीन घरों में चोरी हुई है और एक का सिर्फ ताला टूटा है। जल्द घटना का अनावरण किया जाएगा।

इत्मीनान से तलाशी लेकर महनगा सामान उड़ा ले गए शातिर चोर
इत्मीनान से तलाशी लेकर महनगा सामान उड़ा ले गए शातिर चोर

आगरा पुलिसलाइन में साइबर थाने के पीछे पुलिसकर्मियों के सरकारी आवास हैं। बीती रात चोरों ने सिपाही राम अवतार, सुदर्शन सिंह, अजय और वीरेंद्र समेत पांच के आवासों के ताले तोड़कर चोरों ने चोरी कर ली। पांचों परिवार के साथ छुट्टी पर गए हुए थे। सुबह पड़ोसियों के सोकर उठने पर उन्होंने ताले टूटे हुए देखे और चोरी की जानकारी होने पर पड़ोसी साथियों को इसकी सूचना दी।

एसएसपी के आने से पहले मीडिया को कवरेज से रोका
एसएसपी के आने से पहले मीडिया को कवरेज से रोका

मीडिया को कवरेज से रोका

पुलिस वालों के घर मे चोरी की जानकारी होने पर जब मीडियाकर्मी मौके पर पहुंचे तो मौके पर मौजूद अधिकारियों ने बिना एसएसपी की इजाजत के फोटो खींचने और खबर छापने पर मुकदमा दर्ज कराने की धमकी तक दे डाली। घटना की जानकारी के दो घण्टे बाद एसएसपी सुधीर कुमार मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। एसएसपी ने जल्द मामले का खुलासा करने के निर्देश थाना पुलिस और अन्य टीमों को दिए हैं।

ताला टूटने की पड़ोसियों को भी नहीं हुई भनक
ताला टूटने की पड़ोसियों को भी नहीं हुई भनक

ईदगाह स्टेशन की तरफ से आये चोर ,अब पुलिस करेगी ड्यूटी

एसएसपी सुधीर कुमार के अनुसार ईदगाह रेलवे स्टेशन की तरफ दीवार की ऊंचाई कम है। चोर इसी रास्ते से अंदर घुसे हैं। बहुत ज्यादा सामान नहीं चोरी हुआ है। ईदगाह स्टेशन की तरफ पुलिस की ड्यूटी लगाई गयी है और जल्द घटना का अनावरण किया जाएगा।

इसी सप्ताह एसएसपी का बना ठिकाना

इसी सप्ताह एसएसपी सुधीर कुमार का कार्यालय जिलामुख्यालय से शिफ्ट होकर पुलिस लाइन आया है। इसके बाद पुलिस लाइन में ही चोरी हो जाने के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं। जिस तरह से चोरी हुई है, उससे यह बात साफ नजर आ रही है की चोरों को कोई डॉ नहीं था। उन्होंने ताले तोड़कर बाहर ही फेंक दिए थे और पूरी तल्लीनता के साथ आवास की तलाशी ली है। पुलिस वारदात में दो से अधिक चोरों के शामिल होने का अंदाजा लगा रही है।

खबरें और भी हैं...