पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा के एम्बुलेंस ऑपरेटरों ने शुरू की हेल्पलाइन:शहर की सीमा में 500 रुपए में पहुंचाएगी; दिल्ली-जयपुर के लिए भी सस्ता किराया

आगरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आगरा में एम्बुलेंस ऑपरेटरों ने अपनी हेल्पलाइन सेवा शुरू कर दी है। ऑक्सीजन व्यवस्था के साथ मिलने वाली एम्बुलेंस में गरीबों के लिए छूट भी रखी गई है। यूपी एम्बुलेंस ऑपरेटर एसोसिएशन काफी समय से आगरा में बाहर के रजिस्ट्रेशन पर चल रही एम्बुलेंसों को बंद करने के लिए अभियान चला रहा है। कई बार अधिकारियों से शिकायत भी की गई पर कोई फायदा नहीं हुआ।

एसएन मेडिकल कालेज के बाहर से भी बुक कर सकते हैं एम्बुलेंस
एसएन मेडिकल कालेज के बाहर से भी बुक कर सकते हैं एम्बुलेंस

प्रशासन ने नहीं सुनी, तो खुद आए आगे

प्रशासन से लगातार शिकायत के बाद भी कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद एसोसिएशन ने खुद की एम्बुलेंस हेल्पलाइन शुरू की है। इस हेल्पलाइन से ऑक्सीजन के साथ ट्रेंड स्टॉफ आगरा नगर निगम की सीमा में कहीं भी मरीज को ले जाने के लिए मात्र 500 रुपए चार्ज करेगा।

एसोसिएशन के अध्यक्ष रवि सिसौदिया ने दी जानकारी
एसोसिएशन के अध्यक्ष रवि सिसौदिया ने दी जानकारी

दिल्ली, जयपुर के लिए अलग व्यवस्था

एसोसिएशन के द्वारा आक्सीजन के साथ स्टाफ समेत दिल्ली जाने के लिए 5500 और जयपुर के लिए 12 हजार रुपये चार्ज किये जायेंगे। इस सुविधा में बीपीएल कार्ड धारकों को दिल्ली के लिए 500 की और जयपुर जाने के लिए 1000 की छूट मिलेगी।

क्रिटिकल आईसीयू एम्बुलेंस पर भी छूट

हेल्पलाइन के द्वारा क्रिटिकल ओबी वैन वेंटिलेटर समेत सभी सुविधा युक्त गाड़ी और छोटी बोलेरो एम्बुलेंस की भी व्यवस्था की गयी है। कोई भी निजी एम्बुलेंस इससे कम दामों पर नहीं बुक होती है।

जारी किए 24x7 हेल्पलाइन नंबर

7983069298, 9997434998