पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फायरिंग कर दुल्हन ने ससुराल में रखे कदम-VIDEO:आगरा में शादी के बाद पति ने पत्नी से तमंचा चलवाकर कराई एंट्री

आगराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शादी के बाद दुल्हन की ससुराल में एंट्री और फायरिंग का वीडियो सामने आया है। - Money Bhaskar
शादी के बाद दुल्हन की ससुराल में एंट्री और फायरिंग का वीडियो सामने आया है।

आगरा में दुल्हन ने फायरिंग कर ससुराल में कदम रखे। शादी के बाद विदाई करा ससुराल पहुंची दुल्हन से पति ने दरवाजे पर तमंचा चलवाया। पत्नी ने तमंचे से एक फायर किए। इस वीडियो अब सामने आया है तो पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है।

खंदौली के नाऊ की सराय निवासी सोढ़ी नाम के युवक की तीन दिन पहले शादी हुई थी। बताया गया है कि शादी के बाद दुल्हन जब ससुराल आई तो घर में प्रवेश से पहले दूल्हे ने अपनी दुल्हन की ग्रांड एंट्री की तैयारी कर रखी थी। दुल्हन के घर पर पहुंचते ही दूल्हे ने तमंचा मंगाया। तमंचा अपने हाथ में पकड़ा। फिर दुल्हन के हाथ में तमंचा पकड़ाकर उससे हवाई फायर किया।

वीडियो नाऊ की सराय का बताया जा रहा है। युवक की तीन दिन पहले ही शादी हुई है।
वीडियो नाऊ की सराय का बताया जा रहा है। युवक की तीन दिन पहले ही शादी हुई है।

फायरिंग से दुल्हन के पास में खड़ी महिला डर गई। उन्होंने अपने सिर पर हाथ रख लिया। फायर होने के बाद दुल्हा दुल्हन को लेकर घर में आया। घर में आने के बाद घर की महिलाओं ने रीति-रिवाज से उसका घर में प्रवेश कराया। इस समय दुल्हा अपने हाथ में तमंचा लिए हुए दिख रहा है।

घरवालों से बनवाया वीडियो
वीडियो में दिखाई दे रहा कि दुल्हा फायरिंग का वीडियो घर वालों से बनाने के लिए कह रहा है। बताया गया है कि इस वीडियो को किसी ने अपने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसके बाद किसी ने इस वीडियो को वायरल कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसओ खंदौली का कहना है कि टीम को गांव में भेजा है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...