पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खेरागढ़ में आग से झुलसी महिला तड़प रही थी:गला भी कटा हुआ है, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती, हालत नाजुक

खेरागढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आगरा के थाना खेरागढ़ क्षेत्र में बीच सड़क एक महिला आग से जलती चीखती-चिल्लाती रही। लोगों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को सीएचसी खेरागढ़ पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। महिला को जिंदा जलाने की जानकारी पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गए और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए।

थाना क्षेत्र के भिलावली रोड पर बीती रात्रि ग्यारह बजे राहगीरों ने एक जलती हुई महिला को देखा। महिला को तड़पते देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आग को बुझाकर महिला को उपचार के लिए एंबुलेंस से सीएचसी ले गए। महिला का गला भी कटा हुआ है। आग की लपटों के बीच एंबुलेंस के इंतजार में करीब आधे घंटे तक बीच सड़क पर ही दर्द से तड़पती रही।

हालत गंभीर होने के कारण सीएचसी से महिला को आगरा एसएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। महिला बोल नहीं पा रही थी, जिसके कारण अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई हैं। महिला एमपी की बताई जा रही है।

घटना के बाद मौके पर फॉरेंसिक ओर डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंच गई। पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। मामले की गंभीरता को समझते हुए एसपी पश्चिम आगरा देहात सत्यजीत गुप्ता और सीओ खेरागढ़ महेश कुमार रात्रि में ही मेडिकल कॉलेज आगरा पहुंच गए और महिला के बारे में जानकारी लेने में जुट गए। एसपी पश्चिम, आगरा देहात ने बताया कि, महिला आईसीयू में भर्ती है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। जल्द ही घटना का खुलासा हो जाएगा। दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...