पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रिटायर शिक्षक से लूटी बाइक को पुलिस ने किया बरामद:आगरा-हाथरस मार्ग पर शिक्षक से लूटी थी बाइक, तीन आरोपी गिरफ्तार एक फरार

एत्मादपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आगरा हाथरस मार्ग पर ग्राम उजरई के समीप मंगलवार की शाम रिटायर्ड शिक्षक को धक्का मार कर लूटी हुई बाइक को गुरूवार को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जब की मुख्य आरोपी अभी भी फरार है। जेल भेजे गये तीन आरोपियों मे दो नाबालिक है। थाना प्रभारी विपिन कुुमार गौतम ने बताया की गुरूवार को वह गस्त कर रहे थे। उसी समय सूचना मिली की दो दिन पूर्व बाइक लूट की घटना को अंजाम देने वाले शातिर यमुना एक्सप्रेस वे पुल के नीचे नादउ के समीप खड़े हुए है।

इस पर पुलिस ने घेरावंदी कर तीन आरोपियों को मौके पर ही दबोच लिया। जब की एक आरोपी मौके से फरार हो गया।पूछताछ मे पकड़े गये आरोपियों ने बताया की वह चारो मंगलवार की शाम एक बाइक पर सवार होकर आगरा हाथरस मार्ग से खंदौली की तरफ जा र‌हे थे। उसी समय रिटायर्ड शिक्षक सम्मन सिंह नई बाइक पर आता दिखाई दिया।

बाइक रूकते ही उन्होंने बाइक सवार समन सिंह ‌को धक्का देकर बाइक से गिरा दिया और बाइक लूट कर खंदौली की तरफ फरार हो गये।पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट की बाइक और जिस बाइक पर सवार होकर आरोपियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया उस बाइक को भी बरामद कर लिया है।

पुलिस ने पकड़े गये आरोपियों के नाम राहुल चौधरी निवासी नादउ और दो नाबालिक किशोर है। जो की हसनपुर और बहरामपुर के रहने वाले है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। वही मुख्य आरोपी करन उर्फ जहरी निवासी नादउ अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया की पकड़े गये आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस पूछताछ मे पकड़े गए आरोपियों ने बताया की राहुल चौधरी की नादउ मे इलैक्ट्रीकल की दुकान है। मंगलवार को दोनों नाबालिक आरोपी राहुल की दुकान पर आये थे। राहुल ने उनसे कहा था। की एक युवक से उसे पैसे लेने जाना है।

खबरें और भी हैं...