पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाह में बिजली के खंभे से टकराई बाइक, चार घायल:छह साल के मासूम समेत महिला को कराया भर्ती, शादी में शामिल होकर लौट रहे थे घर

बाह, आगराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद सड़क पर पड़े महिला व बच्चे। - Money Bhaskar
हादसे के बाद सड़क पर पड़े महिला व बच्चे।

बाह के थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत गांव बसई अरेला के पास एक बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बिजली के पोल से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार एक बच्चे व महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

गांव बसई अरेला के पास हादसा

साहूकार पुत्र कालीचरण उम्र 30 वर्ष निवासी गांव कुंडल थाना डौकी अपनी रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने गए थे। बाइक से ब्राह्म उम्र 30 वर्ष, आरती उम्र 28 वर्ष, कृष्णा उम्र 6 वर्ष के साथ घर वापस लौट रहे थे। बताया गया है कि आगरा-बाह मार्ग पर गांव बसई अरेला के पास अचानक बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पोल से टकरा गई।

पुलिस घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजती हुई।
पुलिस घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजती हुई।

घायल हायर सेंटर रेफर

हादसे में बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। उस पर सवार चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर तत्काल एंबुलेंस से सभी चारों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी केंद्र पिनाहट में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद एंबुलेंस से हायर सेंटर आगरा रेफर कर दिया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।