पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया श्रीगंगानगर आएंगे:शुक्रवार शाम को शहर पहुंचेंगे, कार्यकर्ताओं की बैठक में होंगे शामिल

श्रीगंगानगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया। - Money Bhaskar
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया शुक्रवार शाम श्रीगंगानगर आएंगे। वे यहां हनुमानगढ़ रोड पर रीको होते हुए शहर में प्रवेश करेंगे। उनका कार्यकर्ता जगह-जगह स्वागत करेंगे। रीको में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं की ओर से स्वागत समारोह होगा। वहां से वे शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए ग्रीन वैली रिसोर्ट पहुंचेंगे तथा कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होंगे। बैठक के बाद वे महावीर दल मंदिर में व्यापारियों की बैठक में भाग लेंगे।

वे शुक्रवार सुबह शहर के प्रबुद्ध लोगों की मीटिंग में शामिल होंगे तथा यहां से सुबह ग्यारह बजे सूरतगढ़ के लिए रवाना होंगे। वे सूरतगढ़ में तेजाजी फाउंडेशन की ओर से होने वाले कार्यक्रम में संबोधित करेंगे। वहां से वे गुरुद्वारा बुड्‌ढा जोहड़ जाएंगे तथा इसके बाद पदमपुर होते हुए जयपुर के लिए रवाना होंगे।

प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के दौरे को देखते हुए गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने तैयारियों को अंतिम रूप दिया। पूनिया के श्रीगंगानगर आगमन के दौरान उनके पूरे कार्यक्रम पर चर्चा की गई। पार्टी प्रवक्ता श्रीचंद चौधरी ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष पूनिया के शुक्रवार शाम से प्रस्तावित दौरे की तैयारियां कर ली गई है।