पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसे में चार साल की बच्ची सहित तीन घायल:सूरतगढ़ के पास हुआ हादसा, घायलों की हालत गंभीर, बीकानेर क्षेत्र के रहने वाले हैं घायल

श्रीगंगानगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ इलाके में पेड़ से टकराई कार। - Money Bhaskar
श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ इलाके में पेड़ से टकराई कार।

जिले के सूरतगढ़ इलाके के गांव 28 पीबीएन के पास कार अनकंट्रोल होकर पेड़ से टकराने से बुधवार को तीन लोग घायल हो गए। तीनों को सूरतगढ़ के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। इस संबंध में सूरतगढ़ सदर पुलिस को सूचना दे दी गई है। कार पेड़ से टकराने के पीछे कारणों की जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है।

आसपास के लोगों ने करवाया अस्पताल में भर्ती
एनएच 62 पर बुधवार दोपहर एक कार बीकानेर की तरफ से आ रही थी। कार बीकानेर नंबर की है तथा गांव 28 पीबीएन के पास अनकंट्रोल होकर यह अचानक सड़क किनारे लगे एक पेड़ से जा टकराया। इससे कार में सवार विकास चावला (35), शालू (30) और चार साल की बच्ची नेहा घायल हो गए। हादसा होने से कार का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया तथा कार में सवार तीनों लोगों को गंभीर चोटें आ गई। उन्हें आसपास के लोगों ने सूरतगढ़ के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू कर दिया है।

प्राइवेट अस्पताल के स्टाफ ने बताया कि कुछ देर पहले हुए हादसे के बाद इलाके के ही एक व्यक्ति ने इन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया है। तीनों की हालत गंभीर होने के कारण उनके बारे में अभी कोई खास जानकारी नहीं मिल पाई है। ये लोग कहां से आ रहे थे तथा इन्हें कहां जाना था इस बारे में पता नहीं लग पाया है। घटना की सूचना सूरतगढ सदर पुलिस को दे दी गई है।

खबरें और भी हैं...