पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अस्पताल पर फायरिंग मामले:टांटिया अस्पताल पर फायरिंग के आरोपियों तक पहुंची पुलिस आज खुलासे की संभावना, आपराधिक गैंग से जुड़ रहे तार

श्रीगंगानगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना } मामले काे लेकर गठित विशेष टीम जिले से बाहर संभवतया पंजाब में डेरा जमाए हुए है

टांटिया अस्पताल पर की गई फायरिंग मामले में जिला पुलिस सफलता के करीब पहुंच गई है। अनुमान है कि मंगलवार काे इस पूरे मामले का पटाक्षेप कर दिया जाएगा। इस घटना के तार किसी बड़ी आपराधिक गैंग से जुड़ने की आशंका है। फिलहाल पुलिस ने काेई जानकारी लीक नहीं की है।

सूत्राें के अनुसार मामले काे लेकर गठित विशेष टीम जिले से बाहर संभवतया पंजाब में डेरा जमाए हुए है। फायरिंग करने वाले आराेपियाें काे पहचान लिया गया है और उनकाे संभवतया साेमवार काे काबू भी कर लिया गया है। टीम के मंगलवार सुबह जिला मुख्यालय पहुंचने की संभावना है।

सूत्राें से मिली जानकारी अनुसार यह गाेलीकांड किसी बड़ी आपराधिक गैंग द्वारा करवाया गया था। गुर्गे हाथ आने के बाद पूरी चेन काे भी खंगाला जाएगा। इस संबंध में हालांकि पुलिस की ओर से आधिकारिक ताैर पर कुछ नहीं बताया गया है। जांच अधिकारी मीरा चाैक चाैकी प्रभारी एसआई रामविलास बिश्नाेई ने कहा कि टीमें जांच में जुटी हुई हैं।

कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं जिन पर काम हाे रहा है। उम्मीद है कि पूरे मामले से जल्दी ही पर्दा हटाते हुए आराेपी पकड़ लिए जाएंगे। उल्लेखनीय है कि 20 जनवरी की सुबह करीब 5 बजे बाइक पर आए दाे अज्ञात नकाबपाेश युवकाें ने जनरल अस्पताल पर फायरिंग की थी।

इस घटना में पांच बुलेट अस्पताल की बिल्डिंग की दीवाराें व कांच में फंसे हुए काे बरामद किया गया था। पुलिस की टीमाें ने अब तक सैंकड़ाें सीसीटीवी कैमराें के फुटेज तथा कई सारे माेबाइल टावराें के लाखाें डंप काॅल काे फिल्टर कर जांच का दायरा बनाया है। पुलिस इस दिशा में कामयाब हाेती दिखाई दे रही है।

खबरें और भी हैं...