पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

होटल में बिक रहा था पोस्त, दो गिरफ्तार:होटल मालिक हुआ मौके से फरार,  ढाई क्विंटल पोस्त जब्त

श्रीगंगानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अनूपगढ़ पुलिस थाना। - Money Bhaskar
अनूपगढ़ पुलिस थाना।

पुलिस ने बुधवार देर रात दबिश देकर जिले के अनूपगढ़ इलाके के गांव चार केसी में एक होटल के पीछे बनी ढाणी से करीब ढाई क्विंटल पोस्त बरामद किया है। यह पोस्त होटल पर बेचा जा रहा था। पुलिस के दबिश देते ही मुख्य आरोपी होटल मालिक फरार हो गया जबकि होटल में काम करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। हालांकि गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों से अब तक कोई बड़ी जानकारी सामने नहीं आई है।

होटल के पीछे ढाणी में रखी थी पोस्त
पुलिस के उच्च अधिकारियों को इलाके के गांव चार केसी में सतपाल उर्फ मन्नू की ढाणी में पोस्त रखा होने की जानकारी मिली थी। इस पर एसएचओ फूलचंद की देखरेख में सब इंस्पेक्टर जगदीशप्रसाद, अनूपसिंह, कांस्टेबल मोहनलाल, सुदेश, घनश्याम, कमला और परमात्माराम की टीम ने सतपाल उर्फ मन्नू पुत्र आत्माराम की ढाणी में दबिश दी।

आरोपी सतपाल ने ढाणी के आगे होटल बना रखी थी। वहां पोस्त बेची जा रही थी। मुखबिर के जरिए सूचना मिलने पर बुधवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे होटल पर दबिश दी गई। इस पर सतपाल मौके से फरार हो गया। मौके से नेपाल निवासी गोविंद बहादुर पुत्र सुंदर ठाकुर को पकड़ा गया। वह गांव चार केसी रोही के गुरु जंभेश्वर भोजनालय पर काम करता है। उसके साथ गांव चार केसी के भागीरथ पुत्र चारणराम को भी गिरफ्तार किया गया है। होटल के पीछे बनी ढाणी में दो क्विंटल 50 किलो 200 ग्राम पोस्त बरामद की गई है।

मुख्य आरोपी पकड़े जाने पर होगा खुलासा
​​
​​​​​इस मामले में अब तक पकड़े गए गोविंद बहादुर और भागीरथ के पास से अब तक पोस्त लाने की जगह के बारे में बड़ी जानकारी तो नहीं मिल पाई है। पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी पकड़ में आने पर पोस्त लाने आदि की जगह के बारे में जानकारी मिल पाएगी।