पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कलेक्टर-SP से मिले मगलानी:​​​​​​​सरकारी आईडी से अरोड़वंश ट्रस्ट का चुनाव करवाने की मांग, बोले ट्रस्ट की आइडी फर्जी बनने की आशंका

श्रीगंगानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर में कलेक्टर एसपी से मिलने पहुंचे अंकुर मगलानी।

श्री अरोड़वंश सनातनधर्म मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ रहे कैंडिडेट अंकुर मगलानी ने गुरुवार को कलेक्टर ओर एसपी से मिलकर चुनाव सरकारी आईडी से करवाने की मांग की। हालांकि अधिकारियों ने इस मामले में देवस्थान विभाग के अधिकारियों की जानकारी में मामला लाने की बात कही है लेकिन उनका कहना है कि इस मामले को सभी कैंडिडेट्स को बैठकर सुलझाना चाहिए।

जताई थी फर्जी वोटिंग की आशंका
मगलानी ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस कर चुनाव में फर्जी वोटिंग की आशंका जताई थी। उनका आरोप था कि ट्रस्ट के समय-समय पर रहे अध्यक्षों ने अपने कार्यकाल में आईडी जारी की थी। इस आईडी के फर्जी बनने की आशंका है। मगलानी का कहना था कि सरकारी आइडी से चुनाव होने से गड़बड़ी की आशंका नहीं रहेगी।

चुनाव कार्यालय से पहुंचे कलेक्ट्रेट
मगलानी समर्थकों के साथ दोपहर में कलेक्ट्रेट पहुंचे और कलेक्टर रुक्मिणी रियार सिहाग से मुलाकात की। कलेक्टर ने इस संबंध में देवस्थान विभाग के अधिकारियों की जानकारी में मामला लाने की बात कही। वहीं एसपी आनंद शर्मा का कहना था कि इस मामले सभी कैंडिडेट्स को बैठकर चुनाव के लिए एक आइडी निर्धारित कर लेनी चाहिए और उसी पर चुनाव करवाने चाहिए।