पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जिले में 92 नए कोरोना पॉजिटिव मिले:रावला के बैंक में मिले दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, दोपहर बाद बैंक पर ताला

श्रीगंगानगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर का सीएमएचओ ऑफिस। - Money Bhaskar
श्रीगंगानगर का सीएमएचओ ऑफिस।

जिले के ग्रामीण अंचल में कोरोना पॉजिटव रोगी मिलने का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा। सोमवार को मिले 92 नए रोगियों में से 91 ग्रामीण इलाके से ही थे। श्रीगंगानगर शहरी क्षेत्र में महज एक ही कोरोना पॉजिटिव रोगी मिला है। जिले के रावला में धानमंडी की पीएनबी शाखा में दो कर्मचारी पॉजिटिव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। दोपहर में कर्मचारियों के पॉजिटव होने की जानकारी मिलते ही बैंक शाखा पर ताला लगा दिया गया।

अब तक छह स्कूलों में मिल चुके हैं स्टूडेंट्स पॉजिटिव
जिले में अब तक छह स्कूलों में कोरोना पॉजिटिव बच्चे मिल चुके हैं। इनमें चूनावढ़, दस एलएल और मांझूवास के सरकारी स्कूल तथा तीन प्राइवेट स्कूल शामिल हैं। रविवार को आई रिपोर्ट में भी श्रीगंगानगर से हनुमानगढ़ रोड के ग्रामीण इलाके में एक प्राइवेट स्कूल के 18 स्टूडेंट्स पॉजिटिव मिले थे।
सोमवार को यहां मिले इतने पॉजिटिव

सोमवार को मिले रोगियों में जिले के पदमपुर में 21, सादुलशहर में पंद्रह, अनूपगढ़ में नौ, श्रीगंगानगर के ग्रामीण इलाके में 12, सूरतगढ़ में एक, घड़साना में 18, श्रीकरणपुर में एक, रायसिंहनगर में 14 और श्रीगंगानगर शहरी क्षेत्र में एक कोरोना रोगी मिला है। इलाके में इन दिनों ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना रोगियों की बढ़ती संख्या चिंता का कारण बनी हुई है। इन इलाकों में स्कूल खुले होने से वहां स्टूडेंट्स पॉजिटिव आ रहे हैं और उनके संपर्क में आने से उनके परिजन भी कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं।

खबरें और भी हैं...