पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरी के आरोपी पकड़े:डेढ माह पहले की थी चोरी, एक ने की वारदात, दूसरे ने किया सहयोग

श्रीगंगानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सादुलशहर पुलिस की पकड़ में आरोपी। - Money Bhaskar
सादुलशहर पुलिस की पकड़ में आरोपी।

जिले के सादुलशहर कस्बे में करीब डेढ माह पहले हुई चोरी की एक वारदात के आरोपियों को पुलिस ने गुरुवार को धर दबोचा। दोनों आरोपी दोस्त हैं और इनमें से एक ने वारदात को अंजाम दिया और दूसरे ने उसे घटना स्थल तक छोड़ा। वारदात के बाद पुलिस ने आसपास के इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो आरोपी साफ नजर आ गए। इनमें से एक के चेहरे पर नकाब नहीं होने से पुलिस ने दोनों को धर दबोचा। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। उनसे चोरी की और वारदातों के खुलासे की संभावना है।

सीसीटीवी फुटेज से आए पकड़ में
पुलिस के अनुसार करीब दो माह पहले सादुलशहर में डीटीओ ऑफिस के सामने भूपेंद्र सेतिया के घर चोरी हुई थी। पुलिस ने इस वारदात के आरोपियों को पकड़ने की तैयारी शुरू कीं। इस दौरान आसपास के कैमरों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो इसमें डीटीओ ऑफिस के पास लगे कैमरों में दो व्यक्ति सूने घर के सामने रुकते नजर आए। इसमें एक आरोपी के चेहरे पर नकाब नहीं था। इससे पुलिस को वार्ड सत्रह के जितेंद्र कुमार पर शक हुआ।

पुलिस ने जितेंद्र को पकड़ा। उससे पूछताछ के आधार पर उसके साथी विजय काे भी गिरफ्तार कर लिया। सीसीटीवी फुटेज में जितेंद्र मोटरसाइकिल पर विजय को एक बंद मकान के बाहर छोड़ता नजर आ रहा है। बाद में विजय के मकान में घुसने और जितेंद्र के उसे वापस वहां से मोटर साइकिल पर ले जाने की पुष्टि हो रही है। इस आधार पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनका एक दिन का रिमांड लिया है।

खबरें और भी हैं...