पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संघर के सरकारी स्कूल में 56 बच्चे पॉजिटिव:श्रीगंगानगर में एक दिन में आए 550 नए कोरोना केस, रायसिंहनगर में मिले सबसे ज्यादा 142 मरीज

श्रीगंगानगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर के ग्रामीण इलाके में हेल्थ डिपार्टमेंट ने कोरोना सैंपलिंग बढ़ाई है। - Money Bhaskar
श्रीगंगानगर के ग्रामीण इलाके में हेल्थ डिपार्टमेंट ने कोरोना सैंपलिंग बढ़ाई है।

श्रीगंगानगर में कोरोना की तीसरी लहर में लगातार संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को जिले में 550 नए कोरोना रोगी सामने आए हैं। इतनी बड़ी संख्या में रोगी सामने आने के बाद हेल्थ डिपार्टमेंट ने इस इलाके में सैंपलिंग बढ़ाई है। मंगलवार को गांव संघर के सरकारी स्कूल में 56 नए पॉजिटिव सामने आए हैं। इतने रोगी सामने आने के बाद स्टूडेंट्स के पेरेंट्स और ग्रामीण सैंपल देने के लिए पहुंच रहे हैं। इन रोगियों का इलाज किया जा रहा है।

रायसिंहनगर में 142 नए पॉजिटिव
जहां एक ओर संघर के सरकारी स्कूल में 56 स्टूडेंट्स पॉजिटिव मिले हैं, वहीं रायसिंहनगर में एक साथ 142 रोगी सामने आने के बाद वहां भी लोगों में कोरोना को लेकर चिंता बढ़ी है। वहां के सरकारी अस्पताल में बड़ी संख्या में लोग सैंपल देने के लिए पहुंच रहे हैं।

जिले में सातवें स्कूल में मिले रोगी
जिले में इन दिनों स्कूलों में बड़ी संख्या में कोरोना मरीज मिल रहे हैं। पिछले दिनों गांव चूनावढ़, 10 एलएल, मांझूवास और संघर के सरकारी स्कूलों में स्टूडेंट्स कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। वहीं राजियासर के दो और श्रीगंगानगर के एक प्राइवेट स्कूल में स्टूडेंट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अब तक जिले में कोरोना पॉजिटिव स्टूडेंट्स की संख्या 150 से ज्यादा हो गई है।

कहां कितने कोरोना संक्रमित मरीज मिले
जिले में मंगलवार को पदमपुर में 62, सूरतगढ़ में 88, श्रीकरणपुर में 53, रायसिंहनगर में 142, श्रीगंगानगर ग्रामीण इलाके में 15, सादुलशहर में 34, श्रीगंगानगर शहरी क्षेत्र में 75, घड़साना में 37 और अनूपगढ़ में 44 रोगी सामने आए हैं।