पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

किसान आंदोलन के बाद पहली बार पूनिया आएंगे हनुमानगढ़:जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद, धार्मिक स्थलों पर नवाएंगे शीश

हनुमानगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया आज से दो दिवसीय हनुमानगढ़ दौरे पर रहेंगे। - Money Bhaskar
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया आज से दो दिवसीय हनुमानगढ़ दौरे पर रहेंगे।

किसान आंदोलन के बाद पहली बार भाजपा का कोई बड़े नेता जिले के दौरे पर आएगा। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया गुरुवार से हनुमानगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर रहकर कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे। इसके बाद उनका धार्मिक स्थलों पर शीश नवाने का कार्यक्रम भी है।

भाजपा प्रवक्ता अभिषेक मटोरिया ने बताया कि पूनिया कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से संवाद के अलावा धार्मिक स्थलों पर शीश नवाएंगे। उनका मां ब्राह्मणी व भद्रकाली मंदिर के अलावा हनुमानगढ़ में गुरुद्वारा सुखा सिंह महताब सिंह में मत्था टेकने का भी कार्यक्रम है। यह दौरा इस लिहाज से भी महत्वपूर्ण है कि किसान आंदोलन के बाद कोई बड़ा भाजपा नेता पहली बार हनुमानगढ़ पहुंच रहा है। गौरतलब है कि हनुमानगढ़-श्रीगंगानगर जिले में किसान आंदोलन सबसे तेज रहा और भाजपा नेताओं को तगड़े विरोध का सामना करना पड़ा था।

यह रहेगा कार्यक्रम
मटोरिया ने बताया कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया गुरुवार को सुबह केलनिया गांव पहुंचेंगे। इसके बाद पल्लू में ब्राह्मणी माता के दर्शन कर जनसंवाद करेंगे। रावतसर के अग्रसेन भवन में दोपहर 2 बजे जिला कार्यकारिणी व मंडल अध्यक्षों की बैठक लेंगे। 28 जनवरी को भाजपा जिला अध्यक्ष बलवीर बिश्नोई के मैनावाली स्थित निवास पर जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद हनुमानगढ़ स्थित सुखा सिंह मेहताब सिंह गुरुद्वारे में मत्था टेकेंगे। इसके बाद शराफत अली नानू की ढाणी में भाजपा कार्यकर्ताओं व आमजन के साथ संवाद का भी कार्यक्रम है। इसके बाद माता भद्रकाली मंदिर पहुंचकर माता के दर्शन करेंगे और फिर जिला भाजपा के हनुमानगढ़ कार्यालय का अवलोकन कर श्रीगंगानगर के लिए रवाना होंगे। श्रीगंगानगर के बाद पूनियां का पंजाब जाने का कार्यक्रम है।

खबरें और भी हैं...