पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नशे की तस्करी करते ट्रक ड्राइवर को पकड़ा:13 क्विंटल डोडा पोस्त और 4 किलो से ज्यादा अफीम बरामद,पंजाब सप्लाई करने जा रहा था

हनुमानगढ़9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Money Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

भीलवाड़ा से पंजाब नशे की सप्लाई करते तस्कर पकड़ा गया। ट्रक से 13 क्विटल डोडा-पोस्त और 4 किलो से ज्यादा अफीम बरामद की गई। पेंट की बिल्टी की आड़ में तस्करी रहा था। आरोपी कट्‌टों और थैलियों में नशे की खेप लेकर जा रहा था।

भागने की काशिश की,पकड़ा गया
पल्लू थाना प्रभारी अमर सिंह ने बताया कि नशीले पदार्थों की तस्करी की सूचना पर नाकाबंदी की। इस दौरान जयपुर से आ रहे ट्रक को रूकवाया गया। पुलिस को देखकर तस्कर भागने लगा लेकिन पुलिस ने घेरकर पकड़ लिया। ट्रक की तलाशी में 65 कट्‌टों में 13 क्विटल डोडा पोस्त छिलका मिला। तिरपाल के नीचे कपड़े के थैले में रखी चार सफेद प्लास्टिक थैलियों से 4 किलो 400 ग्राम अफीम बरामद की गई। इस पर तस्कर मुखत्यारसिंह उर्फ मुखा (62) पुत्र बलबीर सिंह उप्पल निवासी पंजाब को गिरफ्तार किया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी भीलवाड़ा से नशे की खेप लाया था और पंजाब सप्लाई करने वाला था।

पेंट की बिल्टी की आड़ में तस्करी
मादक पदार्थों की तस्करी में लगे ट्रक में थर्मोप्लास्ट और अन्य वैरायटी के पेंट भी लदे हुए थे। ट्रक ड्राइवर के पास इनकी बिल्टी थी और इसे दिखाकर वह पूरा प्रदेश क्रॉस कर गया। ड्राइवर को खुद पर इतना भरोसा था कि मादक पदार्थों के कट्‌टे छिपाने की कोशिश भी नहीं की। पेंट के डिब्बों के ऊपर डालकर तिरपाल से ढक दिया और भीलवाड़ा से निकल गया। सूत्रों को अनुसार जिस व्यक्ति ने भीलवाड़ा में मादक पदार्थ लदवाए थे वहीं बठिंडा में आकर डिलीवरी लेने वाला था। ऐसे में अंदेशा है कि सप्लायर किसी अन्य वाहन से भीलवाड़ा के लिए रवाना हुआ। अब पुलिस उसकी धरपकड़ का प्रयास कर रही है। मामले की जांच नोहर थाना प्रभारी रविंद्र नरूका को सौंपी गई है।