पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विकास कार्यों का किया शुभारंभ:श्रीमाधोपुर के वार्ड 25, 32, 34 में 77 लाख रूपए की लागत से बनेगी सीसी रोड, पूर्व पीसीसी सचिव ने रखी नींव

श्रीमाधोपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

श्रीमाधोपुर में मुख्यमंत्री बजट घोषणा में स्वीकृत सड़कों का शिलान्यास बुधवार को कांग्रेस नेता व पूर्व पीसीसी सचिव बालेन्दु सिंह शेखावत ने किया। कस्बे के तीन वार्डों में पीडब्लूडी के द्वारा अनुमानित 77.71 लाख रूपए की लागत से सड़क निर्माण किया जाएगा।

विकास कार्यों का किया शुभारंभ करते अतिथि
विकास कार्यों का किया शुभारंभ करते अतिथि

समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व पीसीसी सचिव शेखावत ने कहा कि विधायक दीपेन्द्र सिंह शेखावत श्रीमाधोपुर के विकास को लेकर दृढ संकल्पित है। शेखावत की अभिशंषा पर बजट घोषणा में राज्य सरकार द्वारा स्वीकृत इन सड़कों का निर्माण किया जाएगा।

पीडब्लूडी के सहायक अभियंता रमेश ढबास के अनुसार वार्ड 25 में चौथमल यादव के मकान से जितेन्द्र पंजाबी के मकान तक 6.35 लाख रूपए की लागत से, वार्ड 32 में रेलवे सीमा से महेश सैनी के मकान तक 8.35 लाख रूपए की लागत से, वार्ड 34 में शहीद स्मारक से महेश सैनी के मकान तक 30.05 लाख रूपए की लागत से तथा इसी वार्ड में रेलवे सीमा से हरसाय सैनी व बलदेव सैनी के मकान तक 32.96 लाख रूपयों की लागत से सीसी रोड़ का निर्माण किया जाएगा।

शिलान्यास समारोह कार्यक्रम में पार्षद विनेश सैनी, पार्षद रामनाथ सैनी, पार्षद उमेश चूलेट, लक्ष्मीकांत हरितवाल, उमरद्दीन कंपाउडर के अलावा वार्डवासी व कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...