पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लोगों में खुशी की लहर:बीकानेर प्रयागराज ट्रेन के पहुंचने पर लोगों ने जताई खुशी, गार्ड और लोको पायलट का किया स्वागत

रींगसएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रींगस रेलवे स्टेशन के प्लेट फार्म नंबर एक पर बुधवार की शाम को स्वागत समारोह अयोजित करके पहली बार बीकानेर से प्रयागराज के लिए जाने वाली यात्री रेलगाड़ी के आगमन पर गार्ड और लॉको पायलट का अनेक संगठनों के पदाधिकारियों ने स्वागत किया।

आवागमन की मिलेगी सुविधा
स्वागत कार्यक्रम के दौरान रेलवे स्टेशन के सीएमआई नरेश कुमार मीणा ने बताया कि इस रेलगाड़ी के संचालन होने से एक ओर आमजन को आवागमन की अच्छी सुविधा मिली है। दूसरी ओर रेलवे के राजस्व में भी बढोतरी होगी। जिससे क्षेत्र के लोगों को आवागमन की सुविधा के साथ रेलवे स्टेशन का विकास होगा। साथ ही क्षेत्र के दुकनदारों को भी इसका लाभ मिलेगा।

लोको पायलट को पहनाईं फूल मालाएं
स्वागत कार्यक्रम के दौरान अनेक संगठनों के पदाधिकारियों ने रेलगाड़ी के गार्ड और लोको पायलट को फूल मालाएं और साफ पहनाया। इस दौरान रेलगाड़ी पर भी पुष्पवर्षा की गई।

कई लोग रहे मौजूद
इस दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता मूलचंद जांगिड़, भाजपा विस्तारक राकेश बाकोलिया, पूर्व उप सरपंच केदारनाथ वशिष्ठ, पूर्व पार्षद विष्णु गंगावत, छगनलाल बिजारनियां, ओमप्रकाश कुमावत, देवेंद्र माहेश्वरी, अजय भातरा, नानगराम बागड़ा, मोनिका गुप्ता, पंडित केदार शर्मा, मदनलाल पारीक, श्यामसुंदर शर्मा, महावीर प्रसाद किकरतला, पार्षद बीरबल सिंह निठारवाल, ओमप्रकाश शर्मा, राम अवतार छीपा, शंकरलाल कोरखन्या सहित अनेक संगठनों के पदाधिकारी, क्षेत्र के व्यापारी और प्रबुद्धजन उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...