पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सेवा के लिए किया सम्मान:कोरोना काल में उत्कृष्ट कार्य करने पर भामाशाह का मुंबई में अभिनंदन, कहा- आपसी सहयोग की भावना से हराया बीमारी को

रींगसएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूथ कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष व प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य एडवोकेट सुभाष मील खंडेला का क्षेत्र के मारवाड़ी प्रवासियों ने तीन दिवसीय दौरे पर मुंबई व नवी मुंबई बुलाकर कोरोना काल के दौरान उत्कृष्ट सेवाएं देने पर स्वागत किया।

मुंबई व नवी मुंबई में करीब एक दर्जन से अधिक स्थानों पर आयोजित किए गए सम्मान व स्वागत कार्यक्रम के दौरान सुभाष मील खंडेला ने कहा कि हमने आपसी सहयोग से ही कोरोना को हराया है।

बसई नवी मुंबई में स्वागत कार्यक्रम के दौरान जिला प्रमुख द्वारकाप्रसाद व नगर सेवक विनय कुमार ने बताया कि कोरोना काल के दौरान लगाए गए लॉकडाउन के दौरान एक ही परिवार के सदस्य दूर होते नजर आ रहे थे। मौत का खौफ इस प्रकार था कि लोगों ने अापस में सहयोग करना तो दूर मिलना तक छोड़ दिया था। उस दौर में कांग्रेस नेता सुभाष मील ने लगातार तीन माह तक सधन अभियान चलाकर जरूरतमंद लोगों के घर राशनी सामग्री किट पहुंचाने के लिए अनेक स्थानों पर राशनी सामग्री किट डिपो बनाकर राशन सामग्री भिजवाई, ओर भोजन भी उपलब्ध करवाया।

मुंबई के श्रीश्याम अलबेला मंडल अंबरनाथ ईस्ट मुंबई में सम्मान समारोह के दौरान हवन का आयोजन करके वंशवाद व परिवारवाद को सम्माप्त करवाने के लिए संकल्प लेकर हवन में आहुतियां दी गई। मुंबई व नवी मुंबई में एक दर्जन से अधिक स्थानों पर हुए सम्मान समारोह के दौरान सुभाष मील को स्मृति चिंह देकर तथा फूल मालाएं व साफा पहनाकर सम्मानित किया गया।

खबरें और भी हैं...