पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60502.26-0.42 %
  • NIFTY18042.45-0.39 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

हथियार की नोक पर स्कॉर्पियो कार लूट का मामला:डोडा पोस्त तस्करी में उपयोग लेने के लिए लूटी थी कार, पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही चारों आरोपियों को किया गिरफ्तार

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामले में आज गिरफ्तार आरोपी। - Money Bhaskar
मामले में आज गिरफ्तार आरोपी।

सीकर शहर के जयपुर रोड स्थित सर्किट हाउस के पास शनिवार देर रात हथियार की नोक पर हुई स्कॉर्पियो कार की लूट के मामले में पुलिस ने वारदात के 24 घंटे के भीतर ही मामले का खुलासा किया है। मामले में पुलिस ने वारदात के बाद ही जिलेभर में नाकाबंदी करवाई थी। जिसमें दो आरोपियों को कल वारदात के 1 घंटे बाद ही खंडेला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। साथ ही लूटी हुई कार को भी बरामद किया। खंडेला पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपियों की सूचना के आधार पर उद्योग नगर पुलिस ने आज दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से एक गाड़ी भी बरामद की है। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपियों ने डोडा - पोस्त की तस्करी के लिए कार लूटी थी।

खंडेला पुलिस ने कल रात दो आरोपियों को किया गिरफ्तार।
खंडेला पुलिस ने कल रात दो आरोपियों को किया गिरफ्तार।

उद्योग नगर थाना अधिकारी पवन कुमार चौबे ने बताया कि शनिवार रात करीब 9:00 बजे नवलगढ़ रोड निवासी रजत नेहरा और उसका दोस्त राहुल फगेडिया स्कॉर्पियो गाड़ी में सर्किट हाउस के पास रॉयल इनफील्ड मोटरसाइकिल शोरूम के सामने बैठे थे। इस दौरान वहां एक गाड़ी आई। जिसमें से दो बदमाश उतरे जिन्होंने हथियार दिखाकर गाड़ी लूट ली और वहां से फरार हो गए।

चौबे ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। अपराधियों की तलाश में जिलेभर में नाकाबंदी करवाई गई। इस दौरान रात करीब 10:00 बजे खंडेला पुलिस थाना के पास की गई नाकाबंदी को तोड़ते हुए यही गाड़ी निकली। जो बैरियर को तोड़ते हुए एक बिजली पोल से जा टकराई। जिसमें दो बदमाश जाबिद खां (26) खंडेला और जुनैद खां (22) खंडेला सीकर बैठे हुए थे। जिन्हे खंडेला पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया।

खंडेला में गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि जब वह वारदात को अंजाम देने सर्किट हाउस आए तो उनके पास एक इरटिगा गाड़ी थी। जिसमें उनके साथी फिरोज खां (23) जोधपुर और नदीम कुरैशी (26) खंडेला भी मौजूद थे। जिन्होंने ही रैकी की थी। आरोपियों की सूचना पर आज फिरोज और नदीम को भी गिरफ्तार किया गया है। जिनसे वारदात के दौरान काम में ली गई इरटिगा गाड़ी भी जब्त की गई है।

डोडा पोस्त तस्करी में काम में लेते गाड़ी

थाना अधिकारी पवन कुमार चौबे ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी फिरोज खां जोधपुर क्षेत्र में डोडा - पोस्त की करता है। जिसने तस्करी के लिए उपयोग में लेने के लिए ही तीनों साथियों के साथ मिलकर गाड़ी लूट की योजना बनाई थी। चौबे ने बताया कि फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ जारी है।