पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खाने के रुपए मांगने पर होटल कर्मचारी को मारा:पांच बदमाशों ने लोहे के पाइप से किया हमला, एक को पकड़ा

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Money Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

होटल कर्मचारी पर जानलेवा हमले करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पहले होटल पर खाना खाया। उसके बाद होटलकर्मी को धमकी देकर भाग गए। दो बाइक पर पांच बदमाशों ने आकर कर्मचारी पर हमला कर दिया था। फिलहाल पुलिस आरोपी से अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है।

सीकर के रानोली थाने में अनिल कुमार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उनके होटल पर तीन लड़के खाना खाने आए थे। होटल कर्मचारी ने खाने के बाद रुपए देने की बात कही तो तीनों युवकों ने धमकी दी। शाम को दो बाइक पर पांच लड़के सवार होकर होटल आए और सभी ने लोहे की पाइप से मारपीट करना शुरू कर दिया। बदमाशों ने कर्मचारी का मोबाइल तोड़ दिया तो गले से सोने की चैन भी छीनकर ले गए।

नागौर भागने वाला था आरोपी
घटना के बाद रानोली पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम बनाई और आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगालने शुरू कर दिए। पुलिस ने आरोपियों के संदिग्ध जगहों पर दबिश दी। रानोली थानाधिकारी कैलाशचंद्र ने बताया कि घटना के बाद आरोपी नागौर चला गया था। जिसके बाद आज उसके सीकर आने की सूचना मिली। आरोपी बलराम उर्फ बल्लू रामू का तिराहा से बस में बैठकर हरियाणा की तरफ से फरार होने की फिराक में था। लेकिन पुलिस ने इससे पहले ही आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी के ऊपर रानोली थाने में दो मामले भी दर्ज है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर उसके अन्य साथियों के बारे में पता लगा रही है।