पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रुपए खत्म होने पर दोस्त करते चोरी:ज्वैलरी शोरूम से गहने- नगदी चुराने पर दो युवक गिरफ्तार

सीकरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Money Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

ज्वैलरी शोरूम में चोरी करने दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सीसीटीवी से पहचान कर पुलिस ने दोनों की रैकी की। जांच में सामने आया कि रुपए खत्म होने पर दोनों चोरी करते थे। एक आरोपी शातिर बदमाश है। जिसके खिलाफ सीकर और जयपुर में 8 मामले दर्ज है।

सीकर के रानोली थाना अधिकारी कैलाश चंद्र यादव ने बताया कि 2 मार्च को पलसाना के श्रृंगार मार्केट में ज्वैलर्स की दुकान में चोरी हुई थी। मामले में ज्वैलर कन्हैया लाल सोनी ने बताया था कि 1 मार्च की रात को दुकान बंद कर घर चला गया था। अगले दिन जब सुबह दुकान पर आकर देखा तो 6 किलो चांदी, 70 हजार रुपए नगदी और कुछ अन्य डॉक्यूमेंट्स गयाब मिले।

सीकर और जयपुर में 8 मुकदमे दर्ज
थानाधिकारी ने बताया कि मामला सामने आने के बाद इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। घटना वाली रात दुकान के पास से दो युवक गाड़ी में जाते दिखाई दिए। पहचान करने पर युवक पलसाना में ही रहने वाले निकले। दोनों के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज है। मंगलवार शाम को दोनों आरोपियों कृष्णकांत उर्फ गोलू (23) और अजय कुमावत (18) को गिरफ्तार किया गया। फिलहाल दोनों से पूछताछ जारी है। एक आरोपी कृष्णकांत शातिर बदमाश है। जिस पर सीकर और जयपुर में 8 मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी अपने दोस्तों को भी अपने साथ गैंग के रूप में जोड़कर वारदात को अंजाम देता है। कृष्णकांत के पास जब भी रुपए खत्म होते हैं। वह चोरी की नई वारदात को अंजाम देता है। फिलहाल दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है।