पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मकान के बाहर आग लगाकर भागे लोग:आग में झाड़ियां जलकर राख , सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

सीकर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आग लगने से बाड़ में लगी झाड़ियां जली। - Money Bhaskar
आग लगने से बाड़ में लगी झाड़ियां जली।

मकान के बाहर बनी झाड़ियों की बाड़ में कुछ लोगों ने आग लगा दी। आग में बाड़ पूरी तरह जलकर खाक हो गई। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जमीन मालिक ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।

सीकर के दांतारामगढ़ थाने में नेहा देवी की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने बताया कि उसकी गांव बल्लुपुरा में कब्जा शुदा जमीन है। इसी जमीन के पास उन्होंने अपना आवासीय मकान बना रखा है। मकान के पश्चिम दिशा की तरफ कच्ची मिट्टी की डोल बनी हुई है। इस डोल पर चारों तरफ झाड़ियां लगी हुई है। उन्होंने रिपोर्ट में बताया कि उनकी बाड़ के बास प्रेमदेवी, अंकित, राहुल एकराय होकर पहुंचे। उन्होंने मकान के बाहर उनकी जमीन में बनी बाड़ की झाड़ियों में आग लगा दी। आग लगने के कारण वहां पर आग का गुब्बार हो गया। आग लगाने के बाद सभी मौके से फरार हो गए।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना
डोल की बाड़ में झाड़ियों में आग लगने के कारण लपटे फैल गई। उनके मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में इन लोगों की आग लगाने की करतूत कैद हो गई। सीसीटीवी कैमरे में लोग आग लगाते हुए दिखाई दे रहे है। आग लगने के कारण पूरी झाड़ियां जलकर खाक हो गई। फिलहाल आग लगने की वारदात के बाद मकान मालिक ने दांतारमगढ़ थाने में मामला दर्ज करवा दिया। मामले की जांच रघुनाथ प्रसाद कर रहे है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल कर अपनी जांच शुरू कर दी है।