पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

युवकों ने रेलवे गेटमैन को पीटा:पत्थर फेंककर शीशा तोड़ा, बंद फाटक से निकाल रहे थे बाइक

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पत्थरबाजी  से टूटी खिड़की। - Money Bhaskar
पत्थरबाजी से टूटी खिड़की।

बंद फाटक से बाइक निकाल रहे दो युवकों को गेटमैन ने रोका तो हाथापाई करने पर उतर आए। गेटमेन ने भागकर गेट बंद कर अपनी जान बचाई। लेकिन युवकों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। दोनों युवकों ने गुमटी पर जमकर पत्थर मारकर शीशा तोड़ दिया और भाग गए।

बंद फाटक को क्रॉस कर रहे युवकों को टोकना पड़ा भारी

सीकर के कोतवाली थाने में बाडियाबास मीणो का मोहल्ला वार्ड नंबर 23 के रहने वाले राहुल मीणा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह वर्तमान में रेल विभाग में गेट एलसी नंबर-2 पर तैनात है। उसका काम रेल फाटक पर फाटक को बंद करना और उसे वापस खोलने का है। जब फाटक बंद था। तब एक बाइक पर दो युवक सवार होकर आए। दोनों बंद फाटक के नीचे से बाइक को निकाल रहे थे। जब उसने युवकों को टोका तो दोनों युवक आग बबूला हो गए। युवकों ने गेटमेन के साथ गाली-गलौच करना शुरू कर दिया। गाली-गलौच के लिए मना करने पर दोनों युवकों ने गेटमैन राहुल के साथ हाथापाई शुरू दी।

गुमटी पर पत्थर फेंक तोड़ा शीशा

गेटमैन राहुल मीणा ने बताया कि जब दोनों युवकों ने हाथापाई शुरू की तो वह अपनी जान बचाकर फाटक के पास बनी रेलवे की गुमटी में जाकर अन्दर से गेट बंद कर लिया।लेकिन इसके बाद भी दोनों युवकों का गुस्सा शांत नहीं हुआ दोनों युवकों ने गुमटी के दरवाजे पर पत्थर फेंके । जिसके कारण गुमटी में लगा शीशा भी टूट गया।

शराब के नशे में थे युवक

राहुल मीणा ने बताया कि दोनों युवक शराब के नशे में पूरी तरह से धुत थे। इसके साथ ही नशे के कारण उनसे गाड़ी भी नहीं चलाई जा रही थी। अगर वह उन दोनों युवकों को नही टोकते तो दोनों ट्रेन की चपेट में भी आ सकते थे। घटना के बाद गेटमैन राहुल मीणा ने कोतवाली थाने में दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। मामले की जांच सहायक उपनिरीक्षक हिदायत अली कर रहे है।