पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नशे में युवक ने चचेरे भाई पर चलाई गोली:शराब पार्टी करते समय हुई आपस में कहासुनी, जबड़े पर किया फायर; गंभीर हालत में जयपुर रैफर

खंडेलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खंडेला के ग्राम पंचायत गुरारा में दो युवकों के बीच आपसी कहासुनी में फायरिंग हो गई। जिसमें एक युवक घायल हो गया। जानकारी के अनुसार गुरारा गांव के सूरज प्याऊ कॉलोनी के एक मकान में दो युवक शराब पी रहे थे।

आपसी कहासुनी के बाद एक युवक गोली लगने से घायल हो गया। घायल को खंडेला के सरकारी हॉस्पिटल लाया गया। जहां हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने घायल युवक को सीकर रैफर कर दिया गया। सीकर हॉस्पिटल में गोली लगने की पुष्टि होने पर जयपुर रैफर कर दिया गया।

डीएसपी नीमकाथाना गिरधारी लाल शर्मा ने बताया कि गुरारा इलाके में एक मकान में माजीपुरा (पलसाना) निवासी विक्रम खेदड़ व अशोक खेदड़ शराब पी रहे थे। किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। जिसके कारण विक्रम खेदड़ (25) के जबड़े में गोली लग गई। गोली नजदीक से चलाई गई थी। जिसके कारण गोली जबड़े में ही फंस गई।

मकान मालिक प्रभु दयाल बलाई के पुत्रों ने घायलों को खंडेला के सरकारी हॉस्पिटल में पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सीकर रैफर कर दिया गया। विक्रम खेदड़ व अशोक खेदड़ रिश्ते में चाचा ताऊ के लड़के हैं। युवक अशोक मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने मकान मालिक के दोनों लड़कों सहित पांच-छह युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। दोनों युवक मकान मालिक के लड़के के साथ खाटूश्यामजी में एक साथ काम करने के कारण जान पहचान थी।

पुलिस टीम अशोक खेदड़ की तलाश में लग रही है। आरोपी के गिरफ्तार होने के बाद ही गोली चलने के असली कारणों पता चल पाएगा।

खबरें और भी हैं...