पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मंत्री गुढ़ा ने कांग्रेस पर फोड़ा सियासी बम:बोले- मैं बसपा से चुनाव जीतकर कांग्रेस में मंत्री बन जाता हूं, दरी उठाने के टाइम निकल लेता हूं

झुंझुनूं7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कटरीना कैफ के गालों से सड़कों की तुलना के बयान से विवाद में आए मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के एक और बयान से सियासत गरमा गई है। उनका खुद के दलबदल पर दिया बयान सियासी हलकों में चर्चा का विषय बना हुआ है। गुढ़ा ने कहा- मैं चुनाव बसपा से जीतता हूं और कांग्रेस में जाकर मंत्री बन जाता हूं। वापस जब कांग्रेस में दरी उठाने का टाइम आता है तो निकल लेता हूं। कह देता हूं, आप संभालो, आपकी कांग्रेस। अभी चुनाव में वापस बहनजी से टिकट ले आया। पहले बसपा से टिकट लिया जीता, फिर कांग्रेस में घुसा और मंत्री बन गया। गुढ़ा ने यह बयान अपने निर्वाचन क्षेत्र (उदयपुर वाटी, झुंझुनू) के दौरे के दौरान दिया था। यह बयान सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। इस बयान के बाद कांग्रेस में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विरोधी खेमे को मुद्दा मिल गया है।

कटरीना पर दिए बयान पर सफाई
कटरीना के गाल जैसी सड़क बनाने वाले बयान पर सीएम की नाराजगी के बाद राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने सफाई दी है। गुढ़ा ने कहा- गांव के किसी कार्यक्रम में मैंने कहा था कि सड़क सुंदर बनाना, उसमें कटरीना की सुंदरता से तुलना की गई। मुझे तो फिल्में देखे ही 20 साल हो गए। ​पीछे से किसी ने कह दिया कि कटरीना कैफ सुंदर है, तो मैंने उसकी सुंदरता की तारीफ करते हुए कह दिया उसके गालों जैसी सड़कें बना दीजिए। संदर्भ यह था कि सड़कें सुंदर बनें।

गुढ़ा ने कहा- कटरीना कैफ सुंदर हैं। किसी की सुंदरता की तारीफ करने में क्या बुराई है? कटरीना की शादी राजस्थान में ​हो रही है। किसी लड़की की शादी से पहले बुराई कैसे कर सकता हूं। एक काम की दूसरे काम से तुलना करते हुए भी हम कहते हैं, जैसे कपड़ा सफेद झक है। सफेद झक, लाल चट, काला कुट,पीला पट, ये बोलते ही हैं। वह हीरोइन सुंदर है। उसकी सुंदरता की तारीफ करने में महिला का अनादर कैसे हो गया? जो लोग महिला सम्मान को लेकर मेरे बयान पर सवाल उठा रहे हैं, उन्हें बता दूं कि हर जाति की बहन-बेटी को मैंने अपनी बहन-बेटी माना है।

भाजपा नेता पर निशाना
राजेंद्र गुढ़ा ने भाजपा नेता और पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी पर निशाना साधा। राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि जिनकी पत्नी मर गई, वो दिन में दो बार दाढ़ी बना रहे हैं। वही महिला सम्मान की बात कर रहे हैं। राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि मैंने हमेशा 36 कौम की बहन-बेटियों को सगा माना है। उन्होंने कहा की 2004 में एक्ट्रेस हेमा मालिनी के गालों जैसी सड़क पटना में बनाने की बात लालू प्रसाद यादव भी बोल चुके हैं। उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र के पोंख गांव में 24 नवंब​र को प्रशासन गांवों के संग अभियान में जन सुनवाई के दौरान राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के हेमा मालिनी और कटरीना कैफ पर दिए विवादित बयानों के बाद काफी हंगामा मचा था। विवादित बयान के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी इस तरह के विवादित बयानों से बचने की सलाह देते हुए नाराजगी जताई थी।

राजस्थान के मंत्री का अजब बयान:अधिकारी से कहा- हेमा मालिनी बूढ़ी हो गई; अब कटरीना के गालों जैसी सड़कें बनाएं

कटरीना के गालों जैसी सड़क वाले बयान से CM नाराज:मंत्री गुढ़ा को गहलोत की नसीहत, कहा- मर्यादा से बाहर राजनीति कोई पसंद नहीं करेगा

खबरें और भी हैं...