पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मदरसा पैराटीचर्स का कलेक्ट्रेट पर धरना जारी:10 दिन से धरने पर, कैबिनेट मंत्री बृजेंद्र ओला के समक्ष रखेंगे नियमितीकरण मांग

झुंझुनूं7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाली बजाकर प्रदर्शन कर रहे मदर - Money Bhaskar
थाली बजाकर प्रदर्शन कर रहे मदर

झुंझुनूं जिले में अखिल राजस्थान मदरसा पैरा टीचर्स संघ के बैनर तले नियमित करने की मांग को लेकर मदरसा पैराटीचर्स का अनिश्चितकालीन धरना जारी है। जिला कलेक्ट्रेट पर चल रहा पैरा टीचर्स का धरना 10 वें दिन भी जारी है। मदरसा पैरा टीचर्स का कहना है कि हमारी नियमितीकरण करने की एक ही मांग है। जब तक नियमित करने की मांग मानी नहीं जाती तब तक हमारा अनिश्चितकालीन धरना जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर जारी रहेगा। मदरसा पैरा टीचर्स धरने में रोजाना थाली बजा रहे है। थाली बजाकर सरकार को जगाया जा रहा है ताकि सरकार जागे और धरना दे रहे पैराटीचर्स की मांगों पर विचार करे। मदरसा पैरा टीचर्स जिला अध्यक्ष आरिफ खान ने कहा हमारा आंदोलन अभी गांधीवादी तरीके से चल रहा है। लेकिन सरकार हमारी मांगे नहीं मानती है तो आने वाले समय में हम अपने आंदोलन को उग्र करेंगे । राज्य सरकार को हमारी मांगों को मानना ही होगा । धरने पर बड़ी संख्या में महिला पैरा टीचर्स भी मौजूद रही।

सरकार से घोषणा पत्र में किए वादे को पूरा करने की मांग पैरा टीचर्स का कहना है कि राज्य की सत्ता में आने से पहले घोषणा पत्र में कांग्रेस ने मदरसा पैरा टीचर्स को नियमित करने का वादा किया था। लेकिन अब तक सरकार ने वादा पूरा नहीं किया। इसको लेकर पैरा टीचर्स 40 दिन से जयपुर में और 10 दिन से झुंझुनूं में धरने पर बैठे हैं। पैरा टीचर्स अपनी मांगों को अब झुंझुनूं से कैबिनेट मंत्री बने परिवहन मंत्री बृजेन्द्र ओला व सभापति नगमा बानो के समक्ष भी रखेंगे। परिवहन मंत्री बृजेन्द्र ओला मंत्री बनने के बाद पहली बार 27 नवम्बर को झुंझुनूं आएंगे।

खबरें और भी हैं...