पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

1 साल पुरानी गहनों की बड़ी चोरी का खुलासा:चोरी का आरोपी था सीकर की फतेहपुर जेल में बंद,  प्रोडक्शन वारंट पर किया गिरफ्तार

झुंझुनूं6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार आरोपी प्यारेलाल और अशोक कुमार। - Money Bhaskar
गिरफ्तार आरोपी प्यारेलाल और अशोक कुमार।

नवलगढ़ थाना इलाके में 1 साल पुरानी चोरी का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपी गिरफ्तार किए हैं। नवलगढ़ थाना अधिकारी सुनील शर्मा ने बताया के इलाके के परसराम पुरा गांव में 1 साल पहले 6 दिसंबर की रात मकान में चोरी की वारदात हुई थी। परसरामपुरा गांव निवासी केसर देव ( 68) रिपोर्ट दर्ज कराई थी की उनका पूरा परिवार कोलकाता में रहता है।

6 दिसंबर को परिवार में शादी में आये तो घर के ताले टूटे हुए और सामान बिखरा हुआ मिला। वहीं घर में अलमारी और तिजोरी के ताले टूटे हुए थे। सामान संभाला तो सामने आया कि चोरी की वारदात में चोरों ने सोने और चांदी के जेवरात समेत 60 हजार की नकदी चोरों ने पार कर ली है। परिवादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपियों की तलाश शुरू की ।

सीकर की फतेहपुर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर किया गिरफ्तार

इसी बीच पुलिस की टीम को सूचना मिली कि चोरी का आरोपी नवलगढ़ थाना इलाके के विरोल गांव में रहने वाला प्यारेलाल (35) किसी मामले में सीकर की फतेहपुर जेल में बंद है। पुलिस ने आरोपी प्यारेलाल को फतेहपुर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया। आरोपी से पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी किये सोने की चूड़ियां, एक सोने का हार डोरा, चार सोने के अंगूठी ,दो कान की बाली, दो बच्चों के चांदी के कड़े, 4 चांदी की पायजेब और एक चांदी की चेन बरामद की।

पुलिस आरोपी से पूछताछ में चोरी के बाकी बचे माल की बरामदगी के प्रयास कर रही है। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसने चोरी के जेवर मुकुंदगढ़ थाना इलाके के मोहब्बतसरी गांव निवासी अशोक कुमार (40) को बेचा था पुलिस ने अशोक कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी से पूछताछ कर चोरी के गहने बरामद करने का प्रयास कर रही है।

खबरें और भी हैं...