पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60287.31-0.77 %
  • NIFTY17977.05-0.75 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

20 लाख की लूट का एक ओर आरोपी गिरफ्तार:पुलिस से बचने दिल्ली में भटकता रहा, रुपए खत्म हुए तो घर पहुंचा, पकड़ा गया

पाली।2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पाली के कोतवाली थाना पुलिस की गिरफ्त में 20 लाख रुपए की लूट का तीसरा आरोपी। - Money Bhaskar
पाली के कोतवाली थाना पुलिस की गिरफ्त में 20 लाख रुपए की लूट का तीसरा आरोपी।

पाली में 20 लाख रुपए की लूट के मामले में पुलिस ने रविवार रात एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शहर में 29 अक्टूबर को को CMS कम्पनी के डिलेवरी बॉय को चाकू दिखा चार बदमाश 20 लाख रुपए लूटकर ले गए थे। आरोपी बुद्धराज विश्नोई को उसके घर से गिरफ्तार किया । रविवार को जज ने उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है। पुलिस दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। शेष आरोपियों की तलाश जारी है।

मामले की जांच अधिकारी कमरुद्दीन ने बताया कि जोधपुर जिले के रावर (बिलाड़ा) निवासी 25 वर्षीय बुद्धराज उर्फ बीके पुत्र अचलाराम विश्नोई को रविवार रात को उसके घर से गिरफ्तार किया। वारदात के बाद आरोपी दिल्ली में छुपा रहा। रुपए खत्म होने पर रविवार रात को घर पहुंचा। मुखबिर से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार किया। जिसे न्यायालय ने तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा हैं। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी की निशानदेही पर लूट के रुपए बरामद करने का प्रयास करेगी।

दो आरोपी पहले पकड़े जा चुके हैं
मामले में 6 नवम्बर पाली के बोमादड़ा (सदर) निवासी 28 वर्षीय दीपक पुत्र मिश्रीलाल वैष्णव व जोधपुर के कुड़ी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड निवासी 25 वर्षीय हर्ष उर्फ अभिषेक वैष्णव पुत्र कल्याणदास वैष्णव को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी हैं जो न्यायिक अभिरक्षा में हैं। शेष आरोपियों की तलाश जारी हैं।

यह है मामला
पाली शहर में 29 अक्टूबर को विवेकानंद सर्किल से मस्तान बाबा जाने वाली गली में CMS कम्पनी के डिलेवरी बॉय विकास जीनगर को दो बाइक पर आए चार बदमाशों ने रोका तथा चाकू दिखाकर 20 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए थे। CCTV फुटेज, मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने लूट की साजिश रचने वाले मुख्य आरोपी पाली के सदर थाना के बोमादड़ा निवासी दीपक वैष्णव व उसके मामा के लड़के हर्ष उर्फ अभिषेक वैष्णव को गिरफ्तार कर लिया था। तीसरे आरोपी को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया। शेष आरोपियों की तलाश जारी हैं।