पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

LIVE अपडेट्स राजस्थान:अलवर सभापति व बेटे को 80 हजार रुपए की रिश्वत लेते किया ट्रैप, दोनों गिरफ्तार

जयपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अलवर सभापति के घर के बाहर मौजूद पुलिसकर्मी। - Money Bhaskar
अलवर सभापति के घर के बाहर मौजूद पुलिसकर्मी।

सभापति बीना गुप्ता व उसके बेटे को 80 हजार रुपए की रिश्वत लेते ट्रेप किया। बीना गुप्ता ने अलग-अलग अस्थाई काम के लिए साढ़े तीन लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। परिवादी पहले 1 लाख 35 हजार रुपए दे चुका था। सोमवार को 80 हजार रुपए मांगे गए थे। इस पर एसीबी ने कार्रवाई करते हुए बीना गुप्ता और बेटे कुलदीप दोनों को गिरफ्तार किया है। दोनों के घर में सर्च की कार्रवाई चल रही है।
नोखा पहुंचा शहीद का शव
जम्मू में मृत मिले सेना के जवान बजरंगलाल लेघा को आज बीकानेर से नोखा तक जगह-जगह अंतिम विदाई दी गई। शहीद बजरंगलाल के अमर रहने के उद्घोष के साथ लोगों ने पार्थिव देह पर पुष्प अर्पित किए। उनका शव जम्मू रेलवे स्टेशन पर मिला था। पुलिस अभी कारणों की जांच कर रही है। सेना के ट्रक से शव सोमवार सुबह बीकानेर पहुंचा। कैप्टन चंदर चौधरी सर्किल पर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान शहर के गणमान्य लोगों के साथ ही सेना के अधिकारी व जवान भी थे।

मौज करने में खर्च किए लूट के रुपए
जोधपुर में एक के बाद एक कर लूट की तीन वारदात के बाद एक्टिव हुई पुलिस ने एक गिरोह के तीन लोगों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। लूटा गया एटीएम व इसके लिए काम में ली गई बोलेरो को बरामद कर लिया गया है। लूटे गए 25.72 लाख रुपए में से 8 लाख रुपए बरामद हो गए हैं। इसका एक हिस्सा लुटेरों ने शाैक-मौज पर खर्च कर दिया। कुछ हिस्सा बरामद करने को पुलिस टीम को ग्रामीण क्षेत्र में भेजा गया है। पूरे मामले का खुलासा पुलिस सोमवार शाम तक करेगी।