पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रेलर-बाइक की भिड़ंत का VIDEO:2 बाइक पर सवार 3 युवकों को 20 फीट तक घसीटता ले गया ट्रेलर, गनीमत रही जिंदा बच गए

नागौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नागौर में एक ट्रेलर दो बाइक पर सवार तीन युवकों को रौंदता हुआ निकल गया। हादसा इतना भयानक था कि तीनों युवक 20 फीट तक ट्रेलर के साथ घिसटते चले गए, लेकिन चमत्कार देखिए कि सभी की जान बच गई। हादसे में दो युवकों को मामूली चोट आई है, जबकि एक गंभीर घायल है। गंभीर घायल को जोधपुर रेफर किया गया है। शनिवार दोपहर हुए रोंगटे खड़े करने वाले इस हादसे का CCTV फुटेज रविवार को सामने आया है।

ऐसे हुई पूरी घटना
एक ट्रेलर तेज स्पीड में जोधपुर की तरफ से नागौर जा रहा था। खींवसर के पदमसर चौराहे पर शनिवार दोपहर साइड से आए बाइक सवारों को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने ट्रेलर पर कंट्रोल खो दिया। ट्रेलर ने उस बाइक को चपेट में लेते हुए डिवाइडर के दूसरी तरफ खड़ी बाइक को भी टक्कर मार दी।

ट्रेलर के टायर में फंसी बाइक
हादसा इतना भीषण था कि दोनों बाइक ट्रेलर के टायर में फंस गईं और ट्रेलर तीनों युवकों को बाइक के साथ 20 फीट तक घसीटता हुआ ले गया। हालांकि इसके बाद युवक उछलकर एक तरफ सड़क पर गिर गए। इस वजह से तीनों की जान भी बच गई।

हादसा इतना भीषण था कि दोनों बाइक ट्रेलर के टायर में फंस गईं और ट्रेलर तीनों युवकों को बाइक के साथ 20 फीट तक घसीटता हुआ ले गया।
हादसा इतना भीषण था कि दोनों बाइक ट्रेलर के टायर में फंस गईं और ट्रेलर तीनों युवकों को बाइक के साथ 20 फीट तक घसीटता हुआ ले गया।

व्यापारियों ने ट्रेलर ड्राइवर को पकड़ लिया
हादसे के बाद व्यापारियों ने ट्रेलर ड्राइवर को पकड़कर पुलिस को सूचना दी। खींवसर SHO गोपालकृष्ण ने बताया कि हादसे में एक बाइक पर बैठे शैतान सिंह (22) पुत्र भवानी सिंह, महिपाल सिंह (24) पुत्र भवानी सिंह निवासी रुदिया (भोपालगढ़) और दूसरी बाइक चला रहे संपतराम (35) पुत्र बख्ताराम जाट निवासी हमीराणा घायल हो गए। महिपाल और संपतराम का खींवसर CHC में इलाज चल रहा है जबकि शैतान सिंह को गंभीर हालत में जोधपुर रेफर किया गया है।