पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भीषण हादसे में 3 सगे भाइयों सहित 5 की मौत:कोहरे के कारण तेज रफ्तार बस ने कार को मारी टक्कर, परखच्चे उड़े; पिता-पुत्री गंभीर

नागौर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नागौर में तेज रफ्तार लोक परिवहन सेवा की बस और कार में आमने-सामने की भिड़ंत में तीन सगे भाइयों सहित 5 की मौत हो गई। मरने वालों में तीनों भाइयों की बुआ भी शामिल है। घायलों पिता-पुत्री का जोधपुर में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि हादसा कोहरे के कारण हुआ। कार सवार रिश्तेदार की मौत पर शोक सभा में शामिल होकर लौट रहे थे। हादसा सदर थाना क्षेत्र के जोधपुर हाईवे पर चिमरानी गांव के पास शनिवार सुबह हुआ है।

SHO त्रिलोक वर्मा ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार रावों की ढाणी सोयला जोधपुर निवासी संजू (22) पुत्र दयालराम, राहुल (12) पुत्र दयालराम, सीता (65) पुत्री सुरताराम और रिश्तेदार भालीराम पुत्र गुलाबराम निवासी ओलादन की मौके पर ही मौत हो गई। अजय (10) पुत्र दयालराम, ज्योति (13) पुत्री दयालराम और दयालराम (42) पुत्र सुरताराम गंभीर घायल हो गए। तीनों घायलों को JLN हॉस्पिटल में प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया है। अजय (10) पुत्र दयालराम की जोधपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। चार शव JLN हॉस्पिटल और अजय का शव जोधपुर हॉस्पिटल की मॉर्चुरी में रखवाया गया है। परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमाॅर्टम की कार्रवाई की जाएगी।

हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।
हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे के बाद भीड़ जुटी
कार सवार लोग नागौर से सुबह गांव सोयला जाने के लिए निकले थे। बस जोधपुर से नागौर होते हुए बीकानेर की ओर जा रही थी। हाईवे पर चिमरानी के पास दोनों वाहनों में आमने-सामने की टक्कर हुई। हादसा तेज रफ्तार और कोहरे के कारण हुआ। हादसे के बाद लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

नागौर में हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाया और यातायात को सुचारू करवाया।
नागौर में हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाया और यातायात को सुचारू करवाया।

हादसे के बाद हाईवे पर थाेड़ी देर के लिए जाम लग गया। दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। पुलिस ने लोगों की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात को सुचारू किया।