पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Women
  • The Accused Were Taken Away From The Village In The Car, Gang raped By Feeding Intoxicants In The Cafe, Also Made Porn Videos

15 साल की नाबालिग से हैवानियत:10वीं की छात्रा के साथ स्कूल से घर जाते वक्त अगवा कर गैंगरेप, अश्लील वीडियो भी बनाए

नागौर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो।

15 साल की नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। यह वारदात चार दिन पहले नागौर जिले के चितावा थाना क्षेत्र में हुई। दो शादीशुदा युवकों ने वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

गांव से कार में बिठाकर कैफे ले गए, नशीली चीज खिलाकर किया रेप

10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग स्कूल से घर जा रही थी। तभी दो युवक आए और जबरन उसे कार में बैठाकर कुचामन स्थित कैफे में ले गए। उसे नशीली चीज खिलाकर बेहोश कर दोनों ने बारी-बारी रेप किया। इस दौरान उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए। किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी उसे घर के पास छोड़ गए। दोनों आरोपी शादीशुदा हैं।
दो दिन खौफ में पीड़िता, फिर बताई परिजनों को वारदात की बात

पीड़िता दो दिन तक तो डर के चलते चुप रही लेकिन तीसरे दिन उसने पूरी बात परिजनों को बता दी। अब सोमवार देर रात पीड़िता के पिता ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

आज दर्ज हो सकता है बयान, मेडिकल भी करवाया जा सकता है
चितावा SHO हरिराम जाजून्दा ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 साल की नाबलिग लड़की को कुचामन स्थित कैफे में ले जाकर गैंगरेप करने का मामला दर्ज हुआ है। पीड़िता के पिता ने कुंदन (23) और भानुप्रकाश (28) पर गैंगरेप का आरोप लगाया। सोमवार को पीड़िता के बयान और मेडिकल नहीं हो पाए है। उसने मंगलवार को बयान देने और मेडिकल करवाने की बात कही है।