पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बुआ-दो भतीजों समेत 5 की हादसे ने ली जान:बस ने मारी भीषण टक्कर, कार के परखच्चे उड़े, 3 घायल

नागौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार की सुबह भीषण सड़क हादसे में बुआ-भतीजे समेत 5 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा नागौर में हुआ है। लोक परिवहन की बस ने एक कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि हादसे के बाद कार घूमकर बस के सामने आ गई। हादसे में कार सवार एक महिला और 3 पुरुष समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। इनमें दो भाई, एक महिला और बच्चा शामिल है। वहीं, कार सवार 3 लोग घायल हुए है। मौके से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाया जा रहा है। सभी कार सवार जोधपुर के सोयला क्षेत्र के रावो की ढाणी के निवासी है।

हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए।
हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए।

टक्कर इतनी जबरदस्त कि कार के परखच्चे उड़े

घटना सदर थाना क्षेत्र के जोधपुर हाइवे पर चिमरानी गांव के पास की है। SHO त्रिलोक वर्मा ने बताया कि हादसा सुबह का है। हादसा इतना भीषण था कि एक्सीडेंट के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। सुचना मिलते ही पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इस हादसे में कार सवार सोयला निवासी संजू पुत्र दयालराम (22), सीता(65)पुत्री सुरताराम , राहुल पुत्र दयालराम (12) और रिश्तेदार भालीराम पुत्र गुलाबराम निवासी ओलादन की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और जमा भीड़
हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और जमा भीड़

बेहतर इलाज के लिए सभी घायल जोधपुर रेफर

वहीं, इस हादसे में अजय पुत्र दयालराम (5), ज्योति (13) और दयालराम पुत्र सुरताराम गंभीर रुप से घायल हो गए। तीनों घायलों को JLN हॉस्पिटल में प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं, सभी शव JLN हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाए गए है। शिनाख्तगी के बाद परिजनों को सुचना कर दी गई है। उनके पहुंचने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जायेगी।