पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बहन-भाई रेल से कटे, पीछे छोड़ गए कई सवाल:सुसाइड का भी संदेह, कल शाम घर से निकले थे, पुलिस ढूंढ रही नया एंगल

कोटा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के शिकार युवती और युवक का फाइल फोटो - Money Bhaskar
हादसे के शिकार युवती और युवक का फाइल फोटो

राजस्थान के कोटा शहर के भीमगंज मंडी थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक रेल हादसा हो गया। यहां देर रात रेलवे ट्रैक पर युवती और युवक के शव मिले। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को एमबीएस की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया। मृतकों के पास मिली आईडी से उनकी पहचान अर्चना मीणा (21) गोठड़ा, करमोदा सवाई माधोपुर व अजय सिंह मीणा (22) छारोदा सवाईमाधोपुर के रूप में हुई।

घटना देर करीब 12:30 बजे के आसपास की बताई गई है।
घटना देर करीब 12:30 बजे के आसपास की बताई गई है।

देर रात हुई घटना

घटना देर रात करीब साढ़े बारह बजे के आसपास की बताई गई है। ट्रैक मेन ने कोटा व गुड़ला स्टेशन के बीच शव होने की सूचना स्टेशन मास्टर को दी। स्टेशन मास्टर ने पुलिस कंट्रोल रुम को बताया। जिसके बाद भीमगंजमंडी पुलिस मौके पर पहुंची।

दोनों शवों को एमबीएस की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया।
दोनों शवों को एमबीएस की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया।

जांच में मृतक युवक-युवती मौसेरे भाई बहन होने की जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है दोनों कल शाम को घर से निकले थे। कोटा जवाहर नगर इलाके में अपने किसी परिचित से मिलने आ रहे थे। दोनों जयपुर वाली ट्रेन में पहुंचकर कोटा पहुंचे थे। इसके बाद दोनों ट्रैक पर पैदल ही गुड़ला की तरफ जा रहे थे, जहां ट्रेन की चपेट में आ गए।

सुसाइड का संदेह

पुलिस की शुरुआती जांच में सुसाइड का मामला सामने आ रहा है। हालांकि पुलिस ने आधिकारिक तौर पर कुछ भी बताने के लिए तैयार नहीं है। दोनों के परिजनों से संपर्क अभी नहीं हुआ उसके बाद ही असल वजह का पता लग सकेगा।