पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Brother And Sister Died After Being Cut Off By Train, Dead Bodies Were Found Near Gudla Trek Late Night, Residents Of Sawai Madhopur Kota Rajasthan

ट्रेन से कटकर मौसेरे भाई-बहन की मौत:रिश्तेदार से मिलने आए थे दोनों, ट्रैक पर चल रहे थे पैदल

कोटा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देर रात रेलवे ट्रेक पर युवती व युवक के शव मिले।

शहर के भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र में देर रात रेलवे ट्रैक पर युवती व युवक के शव मिले। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को एमबीएस की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया। मृतकों के पास मिली आईडी से उनकी पहचान अर्चना मीणा (21) गोठड़ा, करमोदा सवाई माधोपुर व अजय सिंह मीणा (22) छारोदा सवाईमाधोपुर के रूप में हुई।

घटना देर लगभग साढ़े बारह बजे के आसपास की बताई गई है।
घटना देर लगभग साढ़े बारह बजे के आसपास की बताई गई है।

घटना देर लगभग साढ़े बारह बजे के आसपास की बताई गई है। ट्रैक मेन ने कोटा व गुड़ला स्टेशन के बीच शव होने की सूचना स्टेशन मास्टर को दी। स्टेशन मास्टर ने पुलिस कंट्रोल रुम को बताया। जिसके बाद भीमगंजमंडी पुलिस मौके पर पहुंची।

दोनों शवों को एमबीएस की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया।
दोनों शवों को एमबीएस की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया।

शुरुआती जांच में मृतक युवक-युवती मौसेरे भाई बहन होने की जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है दोनों कल शाम को घर से निकले थे। कोटा जवाहर नगर इलाके में अपने किसी परिचित से मिलने आ रहे थे। दोनों जयपुर वाली ट्रेन में पहुंचकर कोटा पहुंचे थे। इसके बाद दोनों ट्रैक पर पैदल ही गुड़ला की तरफ जा रहे थे, जहां ट्रेन की चपेट में आ गए।

प्रारंभिक जांच में सुसाइड की जानकारी सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। परिजनों के आने के बाद ही कारणों का खुलासा हो पाएगा।

खबरें और भी हैं...