पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सगाई में ज्यादा मेहमान बुलाना भारी पड़ा:बेटे की सगाई में 150 मेहमान बुलाए, एसडीएम ने 10 हजार का जुर्माना लगाया; कोरोना गाइडलाइन पालना की हिदायद दी

कोटा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर आयोजक पर 10 हजार का जुर्माना लगाया है।

शहर की कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने सगाई समारोह में कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर आयोजक पर 10 हजार का जुर्माना लगाया है। साथ ही गाइडलाइन पालना करने की हिदायत दी है। सगाई में तय गाइड लाइन के ज्यादा भीड़ होने पर प्रशासन ने ये कार्रवाई की।

सीआई गंगासहाय शर्मा ने बताया रविवार को शाम साढ़े 4 बजे बालिता रोड, आदर्श नगर में एक परिवार के यहां सगाई कार्यक्रम में ज्यादा भीड़ जुटने की जानकारी मिली थी। जिस पर पुलिस ने मौके पर जाकर देखा। बाहर का गेट लगा हुआ था, अंदर सगाई कार्यक्रम चल रहा था। टीम ने गेट खुलवाकर अंदर चेक किया। कार्यक्रम में बड़े, बुजुर्ग,महिलाओं, बच्चों समेत 150 लोग शामिल थे। जिस पर एसडीएम के साथ मौके पर जाकर चेक किया। आयोजक को बुलाया गया। आयोजक दिनेश प्रजापत ने अपने बेटे की सगाई के लिए कार्यक्रम आयोजित किया था। एसडीएम ने कोरोना गाइड लाइन उल्लंघन करने पर दिनेश प्रजापत पर 10 हजार का जुर्माना किया। साथ ही गाइड लाइन की पालना करने की हिदायत दी। पहला मामला होने से केस दर्ज नहीं किया गया। समझाइश करके छोड़ दिया।