पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

NH-52 पर दो सड़क हादसों में 2 की मौत:अल्टो कार और कंटेनर की आमने-सामने की भिड़ंत, सड़क किनारे खड़ी बोरिंग मशीन से टकराई बाइक

झालावाड़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हेमराज मीणा को एंबुलेंस से अकलेरा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। - Money Bhaskar
हेमराज मीणा को एंबुलेंस से अकलेरा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

झालावाड़ जिले के अकलेरा थाना क्षेत्र में रविवार देर रात दो सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा नेशनल हाईवे-52 पर हुआ। यहां एक अल्टो कार की कंटेनर से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कंटेनर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव अकलेरा अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया।

अकलेरा थानाधिकारी युद्धवीर सिंह ने बताया कि पाड़लिया निवासी युवक हेमराज मीणा (28) वर्ष अल्टो कार से अपने गांव पाड़लिया जा रहा था। उसी दौरान खुरी पचोला के पास सामने से आ रहे एक कंटेनर से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि अल्टो कार के परखच्चे उड़ गए और हेमराज की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पहुंचे और युवक को कार से बाहर निकालकर अकलेरा अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर लिया है और आरोपी ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

पिता के साथ मारपीट की सूचना पर गांव जा रहा था
ग्रामीणों ने बताया कि हेमराज मीणा अकलेरा में ई-मित्र की दुकान करता था। रविवार को उसके पिता श्री किशन के साथ गांव के एक व्यक्ति ने मारपीट की थी। मारपीट से उसका पिता घायल हो गया था। सूचना मिलने के बाद हेमराज कार से अपने गांव पाड़लिया जा रहा था। इस दौरान रास्ते में कंटेनर ने कार को टक्कर मार दी और हादसे में उसकी मौत हो गई।

सड़क किनारे खड़ी बोरिंग मशीन से टकराई बाइक
दूसरा हादसा मदनपुरिया घाटी इलाके में हुआ। यहां असनावर की ओर जा रही बाइक सड़क किनारे खड़ी खराब बोरिंग मशीन से टकरा गई। ग्रामीणों की सूचना पर 108 एंबुलेंस से उसे अकलेरा अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक बाइक पर अपने ससुराल नाला गांव जा रहा था

अकलेरा थानाधिकारी युद्धवीर सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान जुझार सिंह (25) पुत्र फूल सिंह गुर्जर निवासी कुमड़ा, माचलपुर थाना (मध्यप्रदेश) के रूप में हुई है। मृतक के पास से कोई आईडी कार्ड नहीं मिलने से शिनाख्त करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। मौके पर मिली बाइक के नंबरों के आधार पर सुबह युवक की शिनाख्त हो पाई।