पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

3 साल की बच्ची से छेड़छाड़:आरोपी ने घर के बाहर खेल रही बच्ची को किया किडनैप, अश्लील हरकत करते हुए लोगों ने पकड़ा

बूंदी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केशवरायपाटन इलाके में एक तीन साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई है। शुक्रवार सुबह घर के बाहर खेल रही मासूम को एक युवक उठा ले गया। काफी देर तक जब बच्ची नहीं मिली तो घरवालों ने पुलिस को सूचना दी। खोजबीन के दौरान लोगों ने घर से 200 मीटर की दूरी पर आरोपी को बच्ची के साथ अश्लील हरकत करते हुए पकड़ा। लोगों ने ही आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया।

घर से 200 मीटर की दूर पर आरोपी को लोगों ने धरा

थानाधिकारी लोकेंद्र पालीवाल के मुताबिक सुबह करीब 8 बजे केशवरायपाटन इलाके में 3 साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान एक युवक मासूम को उठाकर ले गया। काफी देर तक बच्ची नहीं दिखने पर परिजनों ने आसपास के लोगों से पूछा। जानकारी मिली कि मासूम को एक युवक गोद में उठाकर ले गया है। बच्ची के अपहरण की सूचना तुरंत पुलिस को दी। स्थानीय लोगों की मदद से बच्ची को तलाश शुरू की। घर से करीब 200 मीटर दूर मासूम से अश्लील हरकत करते लोगों ने आरोपी युवक को धर-दबोचा। बच्ची को परिजनों को सौंप आरोपी की पिटाई कर दी।

मासूम के शरीर पर खरोंच के निशान

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को लेकर थाने आई। आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ में आरोपी कभी बारां तो कभी अंता का रहने वाला बता रहा है। बातों से मानसिक रूप से बीमार लग रहा है। मासूम के शरीर के ऊपरी हिस्से पर खरोंच के हल्के निशान है। पीड़ित बच्ची का मेडिकल करवाया गया है।

खबरें और भी हैं...