पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मर्डर से पहले के फोटो पुलिस तक पहुंचे:हाथ-पैर बांधकर 5 लठैत फोटो खिंचवाते आ रहे नजर, पुलिस के लिए बना चुनौती

बूंदी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लाखेरी में युवक की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर हाथ-पैर बांधकर पड़े होने का फोटो शेयर किया गया। - Money Bhaskar
लाखेरी में युवक की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर हाथ-पैर बांधकर पड़े होने का फोटो शेयर किया गया।

लाखेरी एसीसी फैक्ट्री के पास निकल रहे नाले में युवक का शव मिलने का मामला पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है। पुलिस मामले में बारीकी से जांच कर रही है। मामले में शक की सुई एसीसी के सुरक्षाकर्मियों की ओर घूम रही है। यह की आखिर शानू घर से एसीसी तक कैसे पहुंचा और फिर उसकी लाश नाले में कैसे पहुंच गई। इस मामले में कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर हो रही है।

जिसमें एसीसी के सुरक्षाकर्मियों के सामने हाथ-पैर बंधा हआ शानू पड़ा है। हाथों में लाठी लेकर 5 लोग फोटो खिंचवाते नजर आ रहे है। सोशल मीडिया से शेयर हुए फोटो पुलिस के पास पहुंची तो जांच की दिशा बदल गई। पुलिस फोटो के संबंध में भी जानकारी जुटा रही है। वहीं, परिजनों का आरोप भी है कि उसकी एसीसी के कुछ सुरक्षाकर्मियों, एक सुपरवाइजर व एक अन्य अधिकारी ने मिलकर हत्या की है।

मामले में पुलिस सभी पहलुओं पर बारीकी से जांच कर रही है। लाखेरी डिप्टी, लाखेर व इंदरगढ़ थानाधिकारी को मामले की जांच में जुटे हुए हैं। जो फोटो सामने आए है उन फोटो को लेकर भी जांच की जा रही है।
जय यादव, एसपी, बूंदी।

हत्या कर युवक का शव नाले में फेंका!:सिर-हाथ पर मिले चोट के निशान, परिजनों ने सीमेंट फैक्ट्री के सुपरवाइजर और गार्ड पर लगाया आरोप